32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दारोगा पर लटकी निलंबन की तलवार

ड्यूटी से गायब हैं ईश्वर नारायण झा शनिवार की शाम गश्ती दल केसाथ निकले थे दारोगा मोबाइल पर दारोगा से नहीं होरहा संपर्क परिजन बता रहे, पुत्र हैं गंभीररूप से बीमार नगर थानाध्यक्ष ने कहा- नहींमिला कोई लिखित आवेदन शराब बरामदगी मामले में कीगयी थी पूछताछ सीतामढ़ी :नगर थाना के मालखाना से शराब बरामदगी मामले […]

ड्यूटी से गायब हैं ईश्वर नारायण झा

शनिवार की शाम गश्ती दल केसाथ निकले थे दारोगा
मोबाइल पर दारोगा से नहीं होरहा संपर्क
परिजन बता रहे, पुत्र हैं गंभीररूप से बीमार
नगर थानाध्यक्ष ने कहा- नहींमिला कोई लिखित आवेदन
शराब बरामदगी मामले में कीगयी थी पूछताछ
सीतामढ़ी :नगर थाना के मालखाना से शराब बरामदगी मामले में जांच का सामना कर रहे दारोगा ईश्वर नारायण झा पर निलंबन की तलवार लटकी है.श्री झा बीते शनिवार की शाम गश्ती के क्रम में भूप-भैरो चौक से अचानक गायब हो गये. उन्होंने अपने बारे में नगर थानाध्यक्ष को भी कोई सूचना नहीं दी है.
हालांकि परिजन से बात करने पर जानकारी मिल रही है कि घर के किसी सदस्य के गंभीर तौर पर बीमार होने की वजह से वह दरभंगा चले गये हैं. इस मामले में एसपी अनिल कुमार ने जांच का आदेश दिया है. जांच में दोषी पाये जाने पर दारोगा का निलंबन होगा. वरीय अधिकारी भी मान रहे हैं कि अगर संबंधित दारोगा को किसी प्रकार की इमरजेंसी थी तो वरीय अधिकारियों अथवा थानाध्यक्ष को सूचना देनी चाहिए थी.
नगर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि उन्हें दारोगा ने ऐसी कोई सूचना नहीं दी थी. अगर उन्हें छुट्टी पर हीं जाना था तो लिखित आवेदन देना चाहिए था. गश्ती दल को बीच में छोड़कर दारोगा के अचानक गायब होने को लेकर थाना में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गरम है. गश्ती दल के चालक ने थानाध्यक्ष को जानकारी दी थी कि दारोगा श्री झा पान खाकर आने की बात कहकर गाड़ी से उतरे थे. काफी इंतजार के बाद भी जब वह नहीं आये तो आसपास ढूंढा गया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें