32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांच घरों से हजारों रुपये की संपत्ति चोरी

बथनाहा : प्रखंड के सहियारा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंगरहिया गांव में गुरुवार की रात अज्ञात चोरों ने गांव के पांच घरों से करीब 25 हजार नकदी समेत घर में रखे जेवर, कपड़े, मोबाइल व अन्य कीमती सामग्रियों समेत करीब एक लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली. पीड़ित परिवारों को चोरी की भनक […]

बथनाहा : प्रखंड के सहियारा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंगरहिया गांव में गुरुवार की रात अज्ञात चोरों ने गांव के पांच घरों से करीब 25 हजार नकदी समेत घर में रखे जेवर, कपड़े, मोबाइल व अन्य कीमती सामग्रियों समेत करीब एक लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली.

पीड़ित परिवारों को चोरी की भनक तक नहीं लगी. सभी पीड़ित परिवार जब शुक्रवार की सुबह नींद से जागे तो घर की स्थिति देखकर अवाक रह गये. घर के काफी सामानों की चोरी की जा चुकी थी. सामान इधर-उधर बिखड़ा पड़ा था. घरों के ताले टूटे हुए थे. पीड़ित परिवारों द्वारा चोरी की घटना की सूचना पुलिस को दी गयी, जिसके बाद थानाध्यक्ष शंभुनाथ सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की.
इस संबंध में पीड़ित परिवारों की लिखित शिकायत के आलोक में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. जिन लोगों के घरों में चोरी की घटना हुई, उनमें प्रवेशबोधि मिश्र, महेंद्र मिश्र, रामप्रवेश मिश्र, शंकर बैठा एवं सतीश बैठा का नाम शामिल है.
पीड़ितों द्वारा पुलिस को बताया गया कि चोर प्रवेशबोधि मिश्र के घर के छत के जरिये घरों में प्रवेश कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें