26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा की हार पर पारा शिक्षकों ने पटाखे फोड़े

रमना : पांच राज्यों के चुनाव में भाजपा को गहरा झटका लगने व पारा शिक्षक नेता सहित 13 पारा शिक्षकों को मंगलवार को कोर्ट से बेल मिलने पर प्रखंड के पारा शिक्षकों ने पटाखे फोड़े व मिठाई बांट खुशी का इजहार किया. मंगलवार को प्रधान न्यायायुक्त नवनीत कुमार की अदालत ने संजय कुमार दुबे, हृषिकेश […]

रमना : पांच राज्यों के चुनाव में भाजपा को गहरा झटका लगने व पारा शिक्षक नेता सहित 13 पारा शिक्षकों को मंगलवार को कोर्ट से बेल मिलने पर प्रखंड के पारा शिक्षकों ने पटाखे फोड़े व मिठाई बांट खुशी का इजहार किया. मंगलवार को प्रधान न्यायायुक्त नवनीत कुमार की अदालत ने संजय कुमार दुबे, हृषिकेश पाठक, प्रद्युमन कुमार सिंह, बजरंग प्रसाद साहू, प्रमोद कुमार महतो एवं मोहन कुमार मंडल सहित अन्य पारा शिक्षकों को जमानत दी.
इस अवसर पर उपस्थित पारा शिक्षकों ने कहा कि पारा शिक्षक नेता को जमानत मिलने से अब उनका आंदोलन और धारदार होगा.वे लोग हट सकते हैं, लेकिन इस बार झुक नहीं सकते.
उन्होंने कहा कि पांच राज्यों में चुनाव की स्थिति को देखने के बाद भी झारखंड के भाजपा सरकार नहीं संभालती है, तो छत्तीसगढ़ एवं राजस्थान सहित अन्य राज्यों से भी बदतर स्थिति झारखंड में झेलनी पड़ेगी. मौके पर प्रखंड सचिव राहुल सिंह कुशवाहा, उपाध्यक्ष प्रताप यादव, नीरज पाठक, राजीव रंजन सिंह, कृष्ण बिहारी सिंह एवं आनंददेव यादव सहित कई पारा शिक्षक उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें