Advertisement

simdega

  • Dec 2 2019 10:34PM
Advertisement

सिमडेगा गोलीकांड में शामिल रांची के एक शूटर सहित तीन अपराधी गिरफ्तार

सिमडेगा गोलीकांड में शामिल रांची के एक शूटर सहित तीन अपराधी गिरफ्तार

रविकांत साहू, सिमडेगा 

शहरी क्षेत्र में थाना के सामने पिछले दिनों हुई गोलीकांड में शामिल रांची के एक सूटर सहित दो अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गोली कांड को लेकर 30 नवंबर को सिमडेगा थाना में मामला भी दर्ज कराया गया था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित गति से छानबीन शुरू कर दी. 

 

30 नवंबर की रात को सिमडेगा थाना के ठीक सामने एक स्टूडियों में लेमिनेशन कर रहे एक युवक पवन साहू पर अज्ञात लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. पवन साहू को दो गोली लगी थी. एक गोली कमर में छूते हुए निकल गयी और एक गोली उसके बांह के नीचे लगी. लोगी बांह में फंस गयी थी. जिसे रांची में ऑपरेशन करके निकाला गया.

 

घटना के पीछे जमीन विवाद बताया गया था. इधर एसपी संजीव कुमार ने बताया कि घटना के बाद  पुलिस टीम का गठन कर रांची ओरमांझी से शूटर विपुल लोहरा एवं श्रवण महतो, सहाय साहू दोनों सिमडेगा निवासी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. एसपी संजीव कुमार ने बताया कि श्रवन महतो, सहाय साहू व पवन साहू के बीच जमीन विवाद चल रहा था. पवन साहू के पक्ष में कोर्ट का निर्णय भी आ चुका था.

 

जिससे बौखला कर श्रवण महतो एवं सहाय साहू ने रांची से शूटर मंगाकर पवन साहू पर जानलेवा हमला कराया था. इधर तीनों अपराधी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया. 

 

टीम में शामिल पुलिसकर्मी 

एसडीपीओ राजकिशोर, थाना प्रभारी रविंद्र प्रसाद सिंह के अलावा दयानंद कुमार, सत्येंद्र कुमार सिंह, रामेश्वर भगत, राजकपुर सेठ, जयनाथ राम, जितेंद्र सिंह, प्रमोद कुमार, रागिब अहमद, चंद्रमोहन होरो के नाम शामिल हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement