32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कूचबिहार: भाजपा नेता के घर में तोड़फोड़ व लूटपाट का आरोप

कूचबिहार : जिले के तूफानगंज महाकुमा अंतर्गत बलरामपुर इलाके में राजनीतिक हिंसा की घटना से फिर एक बार मातम का माहौल है. तूफानगंज एक नंबर प्रखंड के बलरामपुर ग्राम पंचायत अंतर्गत सोलड़ांगा 219 नम्बर बूथ भाजपा अध्यक्ष प्रभास बर्मन के घर पर तोड़फोड़ व लूट करने का आरोप तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों के ऊपर लगा […]

कूचबिहार : जिले के तूफानगंज महाकुमा अंतर्गत बलरामपुर इलाके में राजनीतिक हिंसा की घटना से फिर एक बार मातम का माहौल है. तूफानगंज एक नंबर प्रखंड के बलरामपुर ग्राम पंचायत अंतर्गत सोलड़ांगा 219 नम्बर बूथ भाजपा अध्यक्ष प्रभास बर्मन के घर पर तोड़फोड़ व लूट करने का आरोप तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों के ऊपर लगा है.

घटना रविवार रात की है. भाजपा नेता हितांशु बर्मन का आरोप है कि बीती रात प्रभास बर्मन के घर पर कीर्तन का कार्यक्रम था. कीर्तन कार्यक्रम खत्म होने के बाद स्थानीय तृणमूल के बदमाशों ने उसके घर पर हमला किया. घर में तोड़फोड़ की. यहां तक की महिलाओं के साथ भी मारपीट की गयी. घटना को लेकर तूफानगंज थाने में लिखित शिकायत दर्ज की गयी है.

इधर, आरोप को गलत बताते हुए तृणमूल कांग्रेस नेता अब्दुल जलील अहमद ने कहा कि भाजपा का संगठन की शक्ति पूरी तरह से कम हो गयी है. वे लोग इस तरह की घटना खुद करते हैं और तृणमूल कांग्रेस का नाम जोर देते हैं. इस घटना के साथ तृणमूल कांग्रेस का किसी तरह का कोई संबंध नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें