32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विभिन्न मांगों को लेकर तृणमूल ने किया प्रदर्शन

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र का 42 नंबर वार्ड सड़क व अन्य बुनियादी सुविधाओं से वंचित है. वार्डवासियों को नियमित रूप से कोई परिसेवा न मिलने पर इलाके के लोगों ने रविवार को बाध्य होकर धरना-प्रदर्शन किया. यह धरना प्रदर्शन तृणमूल की 42 नंबर वार्ड कमेटी के बैनर तले स्थानीय सरोजनी पल्ली के पालपाड़ा […]

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र का 42 नंबर वार्ड सड़क व अन्य बुनियादी सुविधाओं से वंचित है. वार्डवासियों को नियमित रूप से कोई परिसेवा न मिलने पर इलाके के लोगों ने रविवार को बाध्य होकर धरना-प्रदर्शन किया.

यह धरना प्रदर्शन तृणमूल की 42 नंबर वार्ड कमेटी के बैनर तले स्थानीय सरोजनी पल्ली के पालपाड़ा स्थित अन्नपूर्णा संस्कृत विद्यालय के सामने किया गया. धरना का नेतृत्व कर रहे वार्ड कमेटी के अध्यक्ष जितेन पाल ने कहा कि छठ पूजा में अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं. पाल पाड़ा की सड़क छठ पूजा तुलसी घाट की ओर जाती है.
इस सड़क का हाल ऐसा है कि जहां सड़कों पर पत्थर बिछाये गये हैं वहां अभी तक रोलर नहीं चलाया गया है. जहां रोलर चलाया भी गया है तो वहां पर पिच नहीं डाला गयी. छठ पूजा के दौरान छठ व्रती नंगे पाव व कई छठ व्रती भगवान सूर्य को दंडवत प्रणाम करते हुए घाट तक जाते हैं. सड़क की ऐसी हालत में श्रद्धालु कैसे घाट पहुंचेंगे, यह चिंता का विषय है.
उन्होंने वार्ड पार्षद को दो दिनों का समय देते हुए चेतावनी दी है कि अगर सड़कों की मरम्मत का काम शुरू नहीं होता है तो वार्ड के लोग वृहद आंदोलन करने को बाध्य होंगे. धरना प्रदर्शन में शामिल विद्यालय के प्राचार्य प्रभु राम शर्मा ने कहा कि काफी अर्से से सड़कों की हालत खराब है. पेयजल की काफी दिक्कतें हैं. सड़क-नालों की नियमित सफाई नहीं होती है.
धरना प्रदर्शन में वार्ड के वरिष्ठ नागरिक कृष्णा ठाकुर, कृष्णा पाल, वार्ड कमेटी के चेयरमैन रंजन चक्रवर्ती, बूथ अध्यक्ष सुरेश महतो, उपाध्यक्ष प्रसेनजीत विश्वास समेत काफी संख्या में वार्ड के लोग मौजूद थे. दूसरी ओर वार्ड पार्षद सह निगम में चेयरमैन दिलीप सिंह ने सभी आरोपों को बेबुनियाद ठहराया. उन्होंने कहा कि वार्ड वासियों को नियमित परिसेवा दी जा रही है. जो थोड़ी बहुत समस्याएं हैं उन पर कार्य हो रहा है. श्री सिंह ने जल्द सभी समस्याओं को दुरस्त किये जाने का आश्वासन दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें