32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे मंत्री रवींद्रनाथ घोष

भाजपा के आधा दर्जन कार्यकर्ता गिरफ्तार भाजपा ने बताया तृणमूल को खूनी पार्टी कूचबिहार : तृणमूल कांग्रेस व भाजपा के बीच पतलाखावा की घटना को लेकर राजनीतिक युद्ध शुरू हो चुका है. शुक्रवार सुबह मृत तृणमूलकर्मी मजिरुद्दीन सरकार के घर पर उत्तर बंगाल विकास दफ्तर के मंत्री रविंद्र नाथ घोष पहुंचे और उसके परिवार से […]

भाजपा के आधा दर्जन कार्यकर्ता गिरफ्तार

भाजपा ने बताया तृणमूल को खूनी पार्टी

कूचबिहार : तृणमूल कांग्रेस व भाजपा के बीच पतलाखावा की घटना को लेकर राजनीतिक युद्ध शुरू हो चुका है. शुक्रवार सुबह मृत तृणमूलकर्मी मजिरुद्दीन सरकार के घर पर उत्तर बंगाल विकास दफ्तर के मंत्री रविंद्र नाथ घोष पहुंचे और उसके परिवार से मिलकर आश्वासन दिया. उन्होंने वहां भाजपा के ऊपर आक्रमण किया और आंदोलन करने की बात कही. श्री घोष ने कहा कि भाजपा गांधी संकल्प यात्रा के नाम पर हथियार यात्रा कर रही है। लोगों से मारपीट कर रही है.

सड़क पर खून कर रही है. जिस गांधी का फोटो लेकर ये लोग संकल्प यात्रा कर रहे हैं, उनके संदेश के खिलाफ ही काम कर रहे हैं. कल पतला खावा इलाके में संकल्प यात्रा के नाम पर पार्टी ऑफिस को तोड़ा गया साथ ही हमारे काफी पुराने कर्मी मजिरुद्दीन सरकार की पीट कर हत्या कर दी. श्री घोष ने भाजपा के कूचबिहार जिला अध्यक्ष को डकैत और सांसद को तस्कर से तुलना की.

इधर, भाजपा की ओर से बार बार कहा जा रहा है कि इस मौत से उसका कोई लेना देना नहीं है. श्री घोष के आरोपों का जवाब देते हुए भाजपा के राज्य नेता सायंतन बसु ने कहा कि आरोप गलत है. श्री बसु ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस पिक्चर में ही नहीं है. हमारे पास जो जानकारी हैं, उसके अनुसार मृत्यु का कारण हार्ड अटैक हैं, न कि उसकी मौत पिटाई से हुई है. तृणमूल इसे राजनीतिक रंग देना चाहती हैं. तृणमूल कांग्रेस के किसी सदस्य की सांप के डसने से मृत्यु होती है तो ये लोग आरोप लगा देते हैं कि सांप भाजपा के पार्टी ऑफिस से ही भेजा जाता है.

खून की राजनीति भाजपा नहीं करती है. तृणमूल कांग्रेस ने 4 दिनों में हमारे 8 कार्यकर्ता का खून किया है. 2021 में भाजपा सत्ता में आने के बाद इस खून की राजनीति को बंद करेगी. डकैत और तस्कर से तुलना पर श्री बसु ने कहा कि बचपन में हमने सिनेमा में बहुत बड़ा कॉमेडियन देखे थे नाम था रवींद्नाथ घोष. असलियत में मंत्री श्री घोष कॉमेडियन व्यक्ति है. इस बीच मिली जानकारी अनुसार इस घटना में 12 भाजपाकर्मियों को पुंडीबारी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस पूरे घटना की जांच कर रही है.

इधर, सांसद निशीत प्रमाणिक ने भी इस मामले में पत्रकारों से बात की है. पतला थावा की घटना को लेकर उन्होंने कहा है कि जिस व्यक्ति की मृत्यु हुई है, वह व्यक्ति 3 बचकर 40 मिनट पर अस्पताल में भर्ती होता है, जबकि हम दावे के साथ कहते हैं कि पुलिस प्रशासन सही तरह से घटना की जांच करें और हमारे मोबाइल लोकेशन को देखें तो फिर हम 3 बजकर 50 के करीब संकल्प यात्रा को लेकर वहां पहुंचे थे जहां पर पुलिस भी उपस्थित थी. इसलिए जो आरोप लगाया जा रहा है वह पूरी तरह से गलत है.

उल्लेखनीय है कि गांधी संकल्प यात्रा के तहत हुई झड़प में गुरुवार को पतला खावा इलाके में एक तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता की मौत हो गयी थी. भाजपा कार्यकर्ता पर तृणमूल कार्यालय में तोड़फोड़ और बम बाजी करने का भी आरोप है. इसे लेकर तृणमूल कांग्रेस की तरफ से 18 लोगों के खिलाफ पुंडीबारी थाने में रिपोर्ट दर्ज की गयी है. मृतक के भाई लगातार अपना बयान बदल रहा है. ऐसे में मौत के पीछे के कारणों पर से अब तक परदा नहीं उठ पाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें