32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आश्रम की जमीन हड़पना चाहते हैं वार्ड पार्षद: उमा मल्लिक

सिलीगुड़ी : तृणमूल वार्ड पार्षद रंजन शील शर्मा पर गंभीर आरोपों लगानेवाली उत्तर बंगाल अनाथ आश्रम की सचिव उमा मल्लिक ने अपने जान पर खतरा होने की आशंका व्यक्त की है. उमा के मुताबिक रंजन शील शर्मा उस अनाथ आश्रम को हड़पना चाहते हैं. इस मुद्दे को लेकर उन्होंने बुधवार को सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब में […]

सिलीगुड़ी : तृणमूल वार्ड पार्षद रंजन शील शर्मा पर गंभीर आरोपों लगानेवाली उत्तर बंगाल अनाथ आश्रम की सचिव उमा मल्लिक ने अपने जान पर खतरा होने की आशंका व्यक्त की है. उमा के मुताबिक रंजन शील शर्मा उस अनाथ आश्रम को हड़पना चाहते हैं. इस मुद्दे को लेकर उन्होंने बुधवार को सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब में संवाददाता सम्मेलन कर पत्रकारों को ये जानकारी दी.

पत्रकारों से बात करते हुए उत्तर बंगाल अनाथ आश्रम की सचिव उमा मल्लिक ने बताया कि 15 अगस्त को आशीघर थाना में रंजन शील शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के बाद उन्हें धमकी दी जा रही है. उन्होंने कहा कि उनके पीछे लोगों को लगाया गया है.
उनकी हत्या करने की साजिश रची जा रही है. उमा ने कहा कि जब वे संवाददाता सम्मेलन करने के लिए आ रही थी, उसी वक्त कुछ युवक बाइक लेकर उनका पीछा कर रहे थे. उन्होंने कहा कि रात के वक्त आश्रम के आसपास गाड़ियां खड़ी रहती है.
इस प्रकार की गतिविधियों को देखकर वे पिछले एक सप्ताह से डर के साये में दिन गुजार रही है. उनका आरोप है कि इन सभी क्रियाकलापों के पीछे वार्ड पार्षद रंजन शीलशर्मा का हाथ है. उन्होंने कहा कि रंजन शीलशर्मा आश्रम की जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं. इसलिए वे इस प्रकार की हरकतों को अंजाम दे रहे हैं.
पिछले दिनों रंजन शील शर्मा द्वारा आश्रम की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाने के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए उन्हों‍ने कहा कि उन्हें तथा उनके आश्रम को बदनाम किया जा रहा है. आने वाले दिनों में उन्होंने कोर्ट में जाकर रंजन शीलशर्मा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है.
आश्रम पर असामाजिक गतिविधियों में संलिप्त होने का लगा आरोप
दूसरी ओर 37 नंबर वार्ड के लोगों ने अनाथ आश्रम की आड़ में गैर सामाजिक क्रियाकलापों में संलिप्त रहने का आरोप लगाते हुए कई जगहों पर पोस्टर चिपकाये. बुधवार को इलाके के लोगों ने उत्तर बंगाल अनाथ आश्रम के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते हुए आशीघर आउट पोस्ट में एक ज्ञापन भी सौंपा.
इस दौरान पुलिस के पास उस अनाथ आश्रम के जमीन के कागजात, बिल्डिंग प्लान, व अनाथ आश्रम में रहने वाली आवासिकों के रिकॉर्ड को खंगालने की मांग की है. ज्ञात हो कि पिछले दिनों उमा मल्लिक ने आशीघर आउट पोस्ट में एक एफआईआर दर्ज करायी थी. जिसमें उन्होंने रंजन शीलशर्मा के उपर सेविका मांगने का आरोप लगाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें