32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां समेत दो बच्चों की झुलसकर मौत

आग की चिंगारी में गुम हो गयी मां-बच्चों की चीख कालचीनी : अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी ब्लॉक अंतर्गत हासीमारा वायु सेना एयर फोर्स से सटे एमइएस चौपथी इलाके में हुए भयावह अग्निकांड में मां समेत दो बच्चों की चीख गुम हो गयी. इस हादसे में मां समेत दो नन्हे-नन्हे बच्चों की मौत हो गयी. प्राप्त […]

आग की चिंगारी में गुम हो गयी मां-बच्चों की चीख

कालचीनी : अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी ब्लॉक अंतर्गत हासीमारा वायु सेना एयर फोर्स से सटे एमइएस चौपथी इलाके में हुए भयावह अग्निकांड में मां समेत दो बच्चों की चीख गुम हो गयी. इस हादसे में मां समेत दो नन्हे-नन्हे बच्चों की मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात करीबन 10 बजे इलाके के निवासी दिलीप बर्मन के घर पर अचानक भीषण आग लग गया. जिसे देखकर स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को जानकारी दी.

घटना की सूचना पाकर हासीमारा वायु सेना एयर फोर्स एवं हासीमारा दमकल विभाग की इंजन मौके पर घटनास्थल पर पहुंची. लगभग 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, हालांकि इस घटना में दिलीप बर्मन की पत्नी गीता बर्मन तथा उनकी 11 वर्ष की बेटी सुष्मिता बर्मन एवं दो वर्ष का बेटा दीपू बर्मन की आग में झुलसकर मौत हो गयी. जिससे पूरे इलाके में हलचल मच गयी.

हासीमारा फाड़ी पुलिस द्वारा मृतक के शवों को बरामद कर मंगलवार पोस्टमार्टम के लिए अलीपुरद्वार जिला अस्पताल भेजा गया. वहीं इस विषय में स्थानीय लोगों का कहना है कि अचानक रात को शोरगुल सुनते हम घर से बाहर निकले और देखें कि हमारे पड़ोसी दिलीप बर्मन जहां रहते हैं उस घर पर भीषण आग लगी हुई थी.

उसी दौरान हासीमारा वायु सेना एयर फोर्स से दमकल की एक इंजन पहुंची और आग को नियंत्रण में लाने के प्रयास में जुट गई. इसके साथ-साथ कुछ ही देर बाद हासीमारा फायर स्टेशन हेमिल्टनगंज से एक इंजन आई एवं दोनों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. हालांकि तबतक घर मे देखा गया दिलीप बर्मन की पत्नी व उनके दो नन्हे-नन्हे बच्चे आग में झुलस कर मारे गए.

स्थानीय ने बताया कि रसोई गैस सिलेंडर से आग लगने का अनुमान लगाया जा रहा है. तो वही इस विषय में हासीमारा दमकल विभाग के ऑफिसर इंचार्ज गौतम साहा ने बताया कि जानकारी मिलते हमारी टीम घटनास्थल पर पहुंचे एवं हमसे पहले घटनास्थल पर हासीमारा एयरफोर्स दमकल की एक इंजन पहुंची हुई थी. उन्होंने कहा स्थानीय के द्वारा गैस सिलेंडर से आग लगने का अनुमान लगाया जा रहा है अग्निकांड की वजह साफ नहीं हो पाई है जिसे हमारे द्वारा जांच किया जा है जांच के बाद ही आग लगने का सही वजह पता चल पाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें