26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अरसे बाद जिले से केंद्रीय मंत्री बनने पर खुशी की लहर

रायगंज की सांसद को मिला महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री का पद रायगंज : आखिरकार सभी अटकलों को विराम देते हुए रायगंज लोकसभा सीट से विजयी सांसद देवश्री चौधरी को केन्द्रीय मंत्रिमंडल में जगह मिल गयी. उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री बनाया है. इसको लेकर उत्तर दिनाजपुर जिले के लोगों […]

रायगंज की सांसद को मिला महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री का पद

रायगंज : आखिरकार सभी अटकलों को विराम देते हुए रायगंज लोकसभा सीट से विजयी सांसद देवश्री चौधरी को केन्द्रीय मंत्रिमंडल में जगह मिल गयी. उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री बनाया है. इसको लेकर उत्तर दिनाजपुर जिले के लोगों में और खासतौर पर भाजपा के खेमे में खुशी की लहर है. शुक्रवार को जिले के विभिन्न इलाकों में लोगों को उत्सव में शामिल होते हुए देखा गया. इस दौरान भाजपा समर्थकों ने पटाखे फोड़कर और एक दूसरे को अबीर लगाकर जश्न मनाया.
उल्लेखनीय है कि लंबे 10 वर्ष तक जिले से केन्द्रीय मंत्री रहे कांग्रेस नेता प्रियरंजन दासमुंशी के अस्वस्थ होने के बाद रायगंज लोकसभा सीट से उनकी पत्नी दीपा दासमुंशी सांसद चुनी गई. तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के मंत्रिमंडल में वे केन्द्रीय मंत्री रहीं. हालांकि 2014 में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को मिली शानदार जीत के बाद से उत्तर दिनाजपुर जिले को केन्द्रीय मंत्रिमंडल में प्रतिनिधित्व नहीं मिला था. वह कमी इस बार देवश्री चौधरी ने पूरा किया.2014 में रायगंज से दीपा दासमुंशी माकपा के मोहम्मद सलीम से पराजित हुईं.
जिले में प्रियरंजन दासमुंशी का एम्स अस्पताल और कोलकाता जानेवाली ट्रेन का सपना साकार होने की जिलवासियों को उम्मीद है. शपथ ग्रहण के बाद सांसद ने एक भेंटवार्ता में बताया कि मंत्री बनने के बाद जिले की प्रमुख समस्याओं को हल करना उनकी प्राथमिकता होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें