32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विजय जुलूस निकाल मनाया जश्न

सिलीगुड़ी/ बागडोगरा : 17वें लोकसभा चुनाव में पूरे देश के साथ-साथ पहली बार पश्चिम बंगाल में मिली जीत का जश्न भाजपा में थमने का नाम नहीं ले रहा. गली-मोहल्लों तक में विजय जुलूस निकाले जा रहे हैं. इसके तहत रविवार को भाजपा छह नंबर मंडल इकाई के बैनर तले विजय रैली निकाली गयी. रैली गेटबाजार […]

सिलीगुड़ी/ बागडोगरा : 17वें लोकसभा चुनाव में पूरे देश के साथ-साथ पहली बार पश्चिम बंगाल में मिली जीत का जश्न भाजपा में थमने का नाम नहीं ले रहा. गली-मोहल्लों तक में विजय जुलूस निकाले जा रहे हैं. इसके तहत रविवार को भाजपा छह नंबर मंडल इकाई के बैनर तले विजय रैली निकाली गयी.

रैली गेटबाजार स्थित मंडल पार्टी दफ्तर से शुरू हुई और सूर्य सेन कॉलोनी, 34 व 35 नंबर वार्ड इलाके का परिभ्रमण कर वापस पार्टी दफ्तर पहुंची. रैली की अगुवाई भाजपा के सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला अध्यक्ष अभिजीत राय चौधरी, जिला प्रवक्ता अविनाश सिंह, सचिव राजू पाल, मंडल अध्यक्ष काजल विश्वकर्मा, महासचिव निवास साहा व अन्य नेताओं ने की.
32 नंबर वार्ड में भी अभिजीत राय चौधरी, अविनाश सिंह के अगुवाई में विजय रैली निकाली गयी. रैली ब्लाका क्लब कैंपस से शुरू हुई और गेटबाजार, तीनबत्ती मोड़, शक्तिगढ़ का भ्रमण कर वापस ब्लाका क्लब पहुंची. यहां सभी नेता, कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने खिचड़ी का आनंद लिया. इसके अलावा भी कई वार्डों में भाजपा की ओर से विजयी रैली निकाली गयी.
सिलीगुड़ी महकमा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में भी भाजपा की विजय रैली जारी है. रविवार को भाजपा की माटीगाड़ा मंडल-एक कमेटी के बैनर तले कावाखाली इलाके से विजयी रैली निकाली गयी. रैली ने कावाखाली इलाके का भ्रमण करते हुए ठिकनीकाटा, पेल्कूजोत, मेडिकल कॉलेज के आसपास के क्षेत्र की परिक्रमा किया.
रैली में भाजपा के सिलीगुड़ी जिला इकाई के उपाध्यक्ष डॉ विश्वजीत घोष, भाजपा के हेल्थ वेलफेयर कमेटी के जिला संयोजक लिटन प्रमाणिक समेत बड़ी संख्या में मंडल कमेटी के नेता, कार्यकर्ता व ग्रामीण समर्थक शामिल हुए.
बागडोगरा इलाके में भी विशाल विजय रैली निकाली गयी. रैली बागडोगरा के स्टालिन नगर से शुरू हुई, जो पानीघाटा मोड़, बिहार मोड़, एयरपोर्ट मोड़, गोसाईपुर होते हुए वापस बागडोगरा में समाप्त हुई.
रैली की अगुवाई बालुरघाट लोकसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद सुकांत मजूमदार ने की. रैली में भाजपा की महिला राज्य नेत्री शिखा मैत्र, सिलीगुड़ी जिला इकाई के सचिव आनंद बर्मन, बागडोगरा मंडल के अध्यक्ष निखिल राय समेत भारी तादाद में मंडल कमेटी के कार्यकर्ता व समर्थकों ने शिरकत की.
इसके अलावा माटीगाड़ा के कावाखाली स्थित सीआरपीएफ कैंप के सामने से भी विजयी रैली निकाली गयी. माटीगाड़ा के पालपाड़ा से भी विजय रैली निकली, जो बालासन, शिशुबाड़ी, शिवमंदिर होते हुए चिड़ाया मोड़ पर समाप्त हुई. रानीडांगा इलाके में भी भाजपा के स्थानीय नेताओं, कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने विजय रैली निकाली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें