32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फोनी, मोदी व दीदी पर सौरभ की कविता

नागराकाटा : वर्तमान चक्रवाती तूफान फोनी पर सौरभ चक्रवर्ती ने एक कविता के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि एक तरफ जहां फोनी के संकट से बंगाल की आम जनता जूझ रही है वहीं, केवल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की लोगों के साथ खड़ी है. लेकिन क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी […]

नागराकाटा : वर्तमान चक्रवाती तूफान फोनी पर सौरभ चक्रवर्ती ने एक कविता के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि एक तरफ जहां फोनी के संकट से बंगाल की आम जनता जूझ रही है वहीं, केवल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की लोगों के साथ खड़ी है. लेकिन क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम जनता के साथ हैं?

तृणमूल के विधायक और जिलाध्यक्ष सौरभ चक्रवर्ती ने अपने कोलकाता प्रवास के दौरान अपनी यह कविता दीदी को भेंट की है और कहा है कि वे कविता को पढ़कर खुश हुई हैं. उधर, इस काव्यमय प्रहार का जवाब देते हुए भाजपा के नेताओं ने भी प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार का बचाव किया है.

भाजपा के उत्तर बंगाल को-आर्डिनेटर दीपेंद्र नाथ प्रामाणिक ने कहा कि बंगाल, आंध्र प्रदेश और ओडिसा कोई भी भाजपा शासित राज्य नहीं हैं. लेकिन प्रधानमंत्री ने आपदा के इस मौके पर इन सभी राज्यों को एक हजार करोड़ रुपये अग्रिम सहायता दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें