32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक की मौत, आठ लोग घायल

कइयों की हालत गंभीर मेडिकल में भर्ती दोनों गाड़ियों केउड़े परखच्चे सिलीगुड़ी/बागडोगरा : सिलीगुड़ी के निकट बागडोगरा में एक भयावह सड़क हादसे में जहां दो ब्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं सात अन्य बुरी तरह से घायल हो गये हैं. बुधवार की रात करीब 11 बजे यह हादसा बागडोगरा थाना अंतर्गत एशियन हाईवे-2 के […]

कइयों की हालत गंभीर मेडिकल में भर्ती

दोनों गाड़ियों केउड़े परखच्चे
सिलीगुड़ी/बागडोगरा : सिलीगुड़ी के निकट बागडोगरा में एक भयावह सड़क हादसे में जहां दो ब्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं सात अन्य बुरी तरह से घायल हो गये हैं. बुधवार की रात करीब 11 बजे यह हादसा बागडोगरा थाना अंतर्गत एशियन हाईवे-2 के फ्लाइओवर में हुआ है. दरअसल एक एम्बुलेंस तथा टाटा नैनो कार के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई.
इसमें दोनों गाड़ियों के भी परखच्चे उड़ गये हैं. मृतकों में एक एंबुलेंस में सवार रोगी है तो दूसरी टाटा नैनों का ड्राइवर.मिली जानकारी के अनुसार खोरीबाड़ी के दाहागुड़ी का रहने वाला बप्पा बर्मन अपनी बाइक से कहीं जा रहा था. कल्याण आश्रम के निकट एक पेड़ से उसकी बाइक टकरा गई.
जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया. पहले उसे खोरीबाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया. इलाज के लिए परिजन उसे एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज ले जा रहे थे. घोषपुकुर होकर बागडोगरा के बिहार मोड़ होते हुए एंबुलेंस तेज गति से मेडिकल कॉलेज की ओर रवाना हो रही थी. तभी फ्लाई ओवर पर सिलीगुड़ी से आ रही एक नैनो गाड़ी से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गई.स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रात में आसपास के लोगों ने एक जोरदार आवाज सुनी. आवाज इतनी भयावह थी कि लोग डर गये. अपने-अपने घरों से लोग बाहर निकल आये. यह स्पष्ट हो गया था कि एक बड़ा हादसा हुआ है.
फ्लाइओवर पर दो गाड़ियों के बीच टक्कर पर इनकी नजर पड़ गई. भागे-भागे लोग मौके पर पहुंचे एवं राहत तथा बचाव कार्य में जुट गये. साथ ही इसकी जानकारी बागडोगरा थाना पुलिस को भी दी गई. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों गाड़ियों में फंसे नौ लोगों को बाहर निकाला गया. सभी को इलाज के लिए तत्काल उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दो व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. बप्पा बर्मन (27) के अलावा नैनो चालक राहुल विश्वास (21) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.
कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद पुलिस ने रात को ही दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि सात अन्य घायलों में से कइयों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. घायलों में एक महिला भी है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एम्बुलेंस बागडोगरा इलाके से सिलीगुड़ी की ओर जा रही थी और सामने से आ रही नैनो कार के साथ उसकी जोदार टक्कर हो गई. इस टक्कर में दोनों गाड़ियों को भी बुरी तरह से नुकसान पहुंचा है. क्रेन की सहायता से दोनों गाड़ियों को पुलिस बागडोगरा थाने ले आयी है.
पुलिस सूत्रों ने आगे बताया कि घायलों में अमित घोष (25), प्रियशी राय चौधरी (23) तथा असीत घोष (25) नक्सलबाड़ी थाना अंतर्गत उत्तर रथखोला के रहने वाले हैं, जबकि नवदीप बर्मन (55), नारायण बर्मन (30), तनतोष बर्मन (28) उत्तम सिंघा (26) खोरीबाड़ी थाना के दाहागुड़ी के रहने वाले हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें