Advertisement

siliguri

  • Feb 17 2019 2:24AM

गोजमुमो नेता पर हमले के आरोपियों की हो गिरफ्तारी

 सतीश पोखरेल के नेतृत्व में गोजमुमो समर्थकों ने थाना के सामने किया प्रदर्शन

दार्जिलिंग : गोजमुमो नेता निर्मल छेत्री पर जानलेवा हमला करनेवाले को गोजमुमो (विनय गुट) ने पुलिस प्रशासन ने 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने की मांग की है. बीते गुरुवार को शहर के मोटर स्टैंड के पास गोजमुमो नेता निर्मल छेत्री पर प्राणघातक हमला हुआ था. उक्त हमले के आरोप में गोजमुमो नेता निर्मल छेत्री ने दार्जिलिंग जिला हिल तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता शैलेन्द्र मुखिया, तीर्थराज लिम्बू और दिनेश गुरुंग के खिलाफ सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. अभी घायल निर्मल छेत्री जिला अस्पताल में चिकित्साधीन हैं. 
 
 शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे गोजमुमो केन्द्रीय उपाध्यक्ष सतीश पोखरेल के नेतृत्व में गोजमुमो समर्थकों ने सदर थाना के आगे विरोध प्रदर्शन किया. करीब आधे घंटे चले विरोध प्रदर्शन के बाद गोजमुमो केन्द्रीय उपाध्यक्ष सतीश पोखरेल के नेतृत्व में सदर थाना के प्रभारी से भेंट की गयी.
 
इस भेंट के दौरान उनके साथ गोजमुमो दार्जिलिंग महकमा समिति अध्यक्ष आलोक कांत मणि थुलुंग, प्रवक्ता सन्दीप छेत्री आदि थे. इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने ने गोजमुमो नेता पर प्राणघातक हमला करने वाले तृणमूल कार्यकर्ताओं को 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने की मांग की है. यह जानकारी प्रवक्ता सन्दीप छेत्री ने दी है. बातचित के क्रम में श्री छेत्री ने पुलिस प्रशासन से आरोपियों को 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार नहीं करने की स्थिति में बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है. मालूम हो कि निर्मल छेत्री गोजमुमो तकवर समष्टि के अध्यक्ष हैं.
 
Advertisement

Comments

Advertisement