32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : दीवार ढहने से एक की मौत

सिलीगुड़ी : घर का दीवार ढहने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. इस घटना से इलाके में फिर से मातम पसर गया है. दर्दनाक यह घटना सिलीगुड़ी के बागराकोट स्थित श्रवण नगर इलाके में घटी है. मृतक की पहचान राम प्रकाश पासवान के रूप में की गयी है. उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज में […]

सिलीगुड़ी : घर का दीवार ढहने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. इस घटना से इलाके में फिर से मातम पसर गया है. दर्दनाक यह घटना सिलीगुड़ी के बागराकोट स्थित श्रवण नगर इलाके में घटी है. मृतक की पहचान राम प्रकाश पासवान के रूप में की गयी है. उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद सोमवार दोपहर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है.

यहां बता दे कि अभी हाल ही में बागराकोट के श्रवण नगर इलाके में भयावह आगजनी की घटना घटी थी. इसमें कई घर जलकर राख हो गया था. राम प्रकाश पासवान भी उस अग्निकांड के मारे थे. जलने वालों घरों में उनका भी एक घर था. फिर से घर को बनाने के लिए राम प्रकाश जले हुए घर को तोड़ रहे थे. तोड़ने का काम लगभग पूरा हो चुका था. तोड़ने को सिर्फ एक दीवार बची हुयी थी.
रविवार को राम प्रकाश उसी कमरे में दीवार की आड़ सोया था. देररात करीब 12 बजे दीवार स्वत: ही ढह गयी. राम प्रकाश दीवार के मलबे के नीचे दब गया. इस घटना से वह बुरी तरह जख्मी हो गया. परिवार सहित पड़ोसियों ने उन्हें मलबे से निकाल कर फौरन सिलीगुड़ी जिला अस्पताल पहुंचाया. थोड़ी देर इलाजरत रहने के बाद उसकी मौत हो गयी.
मौत की खबर फैलते ही इलाके में मातम पसर गया. उस अग्निकांड में कोई घायल नहीं हुआ था, लेकिन उस घटना की वजह से एक की जान चली गयी. घटना की जानकारी मिलते ही सिलीगुड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. सोमवार शव का पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें