37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : अस्पताल से भागे चोरी के दो आरोपी, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, तलाश शुरू

सिलीगुड़ी : पुलिस की गिरफ्त में आते-आते दो चोर फरार होने में सफल हो गये. इस घटना से सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के भक्ति नगर थाना में हड़कंप है. पुलिस दोनों आरोपियों को तलाश रही है. फरार दोनों आरोपी पुलिस रिकॉर्ड में पुराने दागी हैं. ये दोनों पॉलिस करने के नाम पर गहने-जेवरात लेकर चंपत हो […]

सिलीगुड़ी : पुलिस की गिरफ्त में आते-आते दो चोर फरार होने में सफल हो गये. इस घटना से सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के भक्ति नगर थाना में हड़कंप है. पुलिस दोनों आरोपियों को तलाश रही है. फरार दोनों आरोपी पुलिस रिकॉर्ड में पुराने दागी हैं. ये दोनों पॉलिस करने के नाम पर गहने-जेवरात लेकर चंपत हो जाया करते हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार की सुबह शहर से सटे भक्ति नगर थाना अंतर्गत सालुगाड़ा इलाके में स्थानीय लोगों ने दो चोरों को पकड़ कर पिटायी की. ये दोनों इलाके के एक घर में गहना-जेवरात साफ करने के बहाने गए.

घर वालों ने उसे सोने की तीन अंगूठियां साफ करने को दी. दोनों उसे लेकर फरार होने लगे,लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे दबोच लिया. फिर उसकी जमकर धुनाई की. घटना की जानकारी मिलते ही भक्ति नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उत्तेजित लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया.

पिटायी की वजह से चोर बुरी तरह से घायल थे. पुलिस ने दोनों को वैन में डालकर सिलीगुड़ी जिला अस्पताल पहुंचाया. वहां दोनों को इलाज के लिए भर्ती कराया. दोनों की रखवाली के लिए पुलिस अस्पताल परिसर में मौजूद पुलिस कर्मचारियों की सहायता लेने पहुंची. वापस जाकर देखा तो दोनों आरोपी फरार हो चुके हैं.

विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक दोनों चोर का नाम गुड्डू मंडल व विकास साहा है. ये दोनों पुलिस के रिकॉर्ड में पुराने दागी हैं. बल्कि चोरी व धुलाई के बहाने गहने उड़ाने के कई मामलों में पुलिस इन्हें गिरफ्तार भी कर चुकी है. करीब छह महीने पहले प्रधान नगर थाना पुलिस ने भी इन्हें गिरफ्तार किया था.

अस्पताल से फरार होने की घटना फैलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गयी है. भक्ति नगर थाना पुलिस दोनों को गिरफ्त में लेने की कोशिश कर रही है. लेकिन खबर लिखे जाने तक उनका कोई पता नहीं चल पाया है. हांलाकि गुरूवार की घटना के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार नहीं किया था.

भक्ति नगर थाना पुलिस के मुताबिक दोनों को स्थानीय लोगों ने ही सिलीगुड़ी जिला अस्पताल पहुंचाया था. जानकारी मिलते ही पुलिस जब अस्पताल पहुंची तो दोनों आरोपी फरार हो चुके थे. इस संबंध में सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के आला अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की गयी, लेकिन संपर्क स्थापित नहीं हो पाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें