32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हुगली : जूट मिलों को नहीं खुलने पर मालिक के घर घेराव

हुगली : प्रधानमंत्री अमीरों के साथी है, मजदूरों के दुःख दर्द को वह क्या समझेंगे. बंगाल के जूट मिलों की अवस्था के लिए केन्द्र जिम्मेवार हैं. रविवार को श्रीरामपुर के बटतल्ला इलाके में आयोजित धरना मंच से श्रीरामपुर के सांसद कल्याण बनर्जी ने यह बात कही. कहा कि चंदननगर के गोन्दलपाड़ा जूट मिल, श्रीरामपुर के […]

हुगली : प्रधानमंत्री अमीरों के साथी है, मजदूरों के दुःख दर्द को वह क्या समझेंगे. बंगाल के जूट मिलों की अवस्था के लिए केन्द्र जिम्मेवार हैं. रविवार को श्रीरामपुर के बटतल्ला इलाके में आयोजित धरना मंच से श्रीरामपुर के सांसद कल्याण बनर्जी ने यह बात कही.
कहा कि चंदननगर के गोन्दलपाड़ा जूट मिल, श्रीरामपुर के इंडिया जूट मिल और रिसड़ा हेस्टिंग्स जूट मिल के मालिक ने आठ माह से इनमें तालाबंद कर रखा है. राज्य सरकार के श्रम मंत्रालय ने 17 को बैठक बुलायी है.
इसमें अगर मिल खोलने का निर्णय नहीं लिया गया तो उनके घर के सामने धरना प्रदर्शन करेंगे. धरना मंच पर विधायक डॉ. सुदीप्त राय, श्रीरामपुर नगर पालिका के चेयरमैन अमियो मुखर्जी, रिसड़ा नगर पालिका के चेयरमैन विजय सागर मिश्रा और उत्तरपाड़ा नगर पालिका के चेयरमैन दिलीप यादव सहित कई अन्य थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें