32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : पेट्रोल पंप डकैती मामाला, पांचवें आरोपी की तलाश में छापेमारी जारी

सिलीगुड़ी : सीरियल पेट्रोल पंप डकैती कांड में गिरफ्तार चार आरोपियों को जलपाईगुड़ी अदालत ने 14 दिन की रिमांड पर न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस गैंग में शामिल पांचवे शागिर्द को तलाश रही है. जलपाईगुड़ी जिला पुलिस के साथा ही दार्जिलिंग जिला पुलिस भी आरोपियों से पूछताछ करेगी. आरोपियों के […]

सिलीगुड़ी : सीरियल पेट्रोल पंप डकैती कांड में गिरफ्तार चार आरोपियों को जलपाईगुड़ी अदालत ने 14 दिन की रिमांड पर न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस गैंग में शामिल पांचवे शागिर्द को तलाश रही है.
जलपाईगुड़ी जिला पुलिस के साथा ही दार्जिलिंग जिला पुलिस भी आरोपियों से पूछताछ करेगी. आरोपियों के खिलाफ उत्तर बंगाल के विभिन्न थानों में दर्ज दर्जनों अपराधिक मामलों की फाइलें खोली जा रही है.
बीते 21 दिसंबर की देर रात से 22 दिसंबर तड़के 3 बजे तक डकैतो के एक गैंग ने दार्जिलिंग व जलपाईगुड़ी जिले के चार पेट्रोल पंपों पर धावा बोला. दार्जिलिंग जिले के फांसीदेवा पेट्रोल पंप पर लूट में नाकाम होने के बाद डकैतों ने जलपाईगुड़ी जिला अंतर्गत मयनागुड़ी व न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत आमबाड़ी के बंधुनगर व फूलबाड़ी के जियागंज स्थित तीन पेट्रोल पंप से लाखों रूपए लूट कर चंपत हो गये.
जलपाईगुड़ी जिला पुलिस के डीएसपी (क्राइम) मानवेंद्र दास, दार्जिलिंग जिला पुलिस व उत्तर दिनाजपुर पुलिस की सहायता से सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की विशेष टीम ने डकैत गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया.
सोमवार आरोपियों को जलपाईगुड़ी अदालत में पेश कर न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस ने पूछताछ के लिए 14 दिनों की रिमांड की मांग की. अदालत ने मामले की संगीनता के मद्देनजर चारों आरोपियों को 14 दिन के रिमांड पर न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस के हवाले कर दिया है. चारों आरोपियों को न्यू जलपाईगुड़ी थाने में लाया गया है. बारी-बारी से सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.
जलपाईगुड़ी के साथ दार्जिलिंग पुलिस भी करेगी पूछताछ
प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ही रात चार पेट्रोल पंप में लूटपाट मचाने वाले गिरफ्तार चार आरोपी पुराने दागी हैं. लूटपाट, छिनताई, डकैती, एनडीपीएस एक्ट, आर्म्स एक्ट आदि के तहत इनके खिलाफ उत्तर दिनाजपुर जिले के कई थानों में मामले दर्ज हैं.
बल्कि बीते 18 दिसंबर को दार्जिलिंग जिला पुलिस के फांसीदेवा थाना अंतर्गत विधान नगर पेट्रोल पंप व बीते 14 दिसंबर को उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर स्थित पेट्रोल पंप में भी इन्हीं लोगों ने डकैती को अंजाम दिया था.
इतना ही नहीं वर्ष 2015 में जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज इलाके में डकैती कांड में भी इसी गैंग का हाथ था. गिरफ्तार मोहम्मद खैरूल भी उस वारदात में शामिल था. डकैती के बाद उसी ने लगातार बम बिस्फोट किया था.
इसके बाद भी कई वारदात को इसने बखूबी अंजाम दिया था. गिरफ्तारी के बाद सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के साथ दार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी व उत्तर दिनाजपुर जिला पुलिस ने भी फाइलें खोलनी शुरू कर दी है. पेट्रोल पंप डकैती कांड में दार्जिलिंग व जलपाईगुड़ी जिला पुलिस भी आरोपियों से पूछताछ करेगी.
क्या कहते हैं डीसीपी
सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के डिप्टी पुलिस कमिश्नर गौरव लाल ने बताया कि सीरियल पेट्रोल पंप डकैती कांड में गिरफ्तार चार आरोपियों को सोमवार को जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया गया. अदालत ने आरोपियों को 14 दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंपा है. डकैती में शामिल पांचवें आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुयी है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें