36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल समर्थक परिवार पर दबंगों ने किया हमला घर में की तोड़फोड़, महिला सदस्य को किया निर्वस्त्र

मालदा: इंगलिशबाजार थाना अंतर्गत काजीग्राम ग्राम पंचायत के जोतप्रीति इलाके में सीपीएम के स्थानीय दबंगों द्वारा एक तृणमूल समर्थक परिवार के सदस्यों की पिटाई का आरोप सामने आया है. आरोप है कि उस दौरान परिवार की महिला सदस्य को सबके सामने निर्वस्त्र किया गया. पीड़ित परिवार के घायल सदस्यों को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती […]

मालदा: इंगलिशबाजार थाना अंतर्गत काजीग्राम ग्राम पंचायत के जोतप्रीति इलाके में सीपीएम के स्थानीय दबंगों द्वारा एक तृणमूल समर्थक परिवार के सदस्यों की पिटाई का आरोप सामने आया है. आरोप है कि उस दौरान परिवार की महिला सदस्य को सबके सामने निर्वस्त्र किया गया. पीड़ित परिवार के घायल सदस्यों को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. इंगलिशबाजार थाने में मामले की लिखित शिकायत दर्ज करवायी गयी है.
जानकारी मिली है कि आगामी पंचायत चुनाव को लेकर जोतप्रीति गांव में तृणमूल पंचायत सदस्य वरुण मंडल के घर पर इलाके के तृणमूल कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा सभा आयोजित की गयी. आरोप है कि सभा के बाद घर लौटते समय स्थानीय सीपीएम के दबंग नेता सुकेश मंडल एवं पांडुप बसाक की नेतृत्व में दस सीपीएम कार्यकर्ता स्थानीय तृणमूल सदस्य सहदेव बसाक को घेर लिया. सुकेश व पांडुप ने सहदेव से कहा कि वह टीएमसी को छोड़कर सीपीएम में शामिल हो जाये. लेकिन सहदेव इस बात पर राजी नहीं हुआ. इसपर सुकेश, पांडुप व उसके साथियों ने मिलकर सहदेव की पिटाई शुरू कर दी.
इसे देखकर सहदेव का भाई श्रीकांत एवं उसकी मां उसे बचाने आयी तो बदमाशों ने उनकी भी पिटाई कर दी. इतना ही नहीं, आरोप है कि सुकेश मंडल व पांडुप बसाक ने पूरे मुहल्ले के सामने सहदेव की मां को निर्वस्त्र किया. इस दौरान उनलोगों ने सहदेव के घर में घुसकर तोड़फोड़ मचायी. कंप्यूटर सहित कई कीमती सामान तोड़े गये.
पीड़ित महिला ने बताया कि सीपीएम नेता सुकेश मंडल एवं पांडुप बसाक टीएमसी छोड़ने के लिए लगातार उनलोगों पर अत्याचार कर रहा था. सीपीएम में शामिल होने की बात खारीज कर देने के कारण उनलोगों की पिटाई की गयी है. स्थानीय तृणमूल नेता वरुण मंडल ने घटना की पुष्टी करते हुए बताया कि घटना की सूचना पाकर वहां गये. रात को ही सहदेव, उसके भाई एवं मां को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया. इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें