27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कहीं कारखाने में लगी आग तो कहीं खिलौने का गोदाम हुआ खाक

थर्मोकोल कारखाने की चार मशीन समेत सारा सामान स्वाहा सिलीगुड़ी : माटीगाड़ा के खपरैल मोड़ संलग्न बनीयागड़ी इलाके के के एक थर्मोकोल कारखाने में हुए अग्निकांड की घटना में चार मशीन समेत अन्य सामान जलकर खाक हो गया. अगलगी की खबर मिलने के बाद सिलीगुड़ी माटीगाड़ा व भक्तिनगर से दमकल के चार इंजन मौके पर […]

थर्मोकोल कारखाने की चार मशीन समेत सारा सामान स्वाहा

सिलीगुड़ी : माटीगाड़ा के खपरैल मोड़ संलग्न बनीयागड़ी इलाके के के एक थर्मोकोल कारखाने में हुए अग्निकांड की घटना में चार मशीन समेत अन्य सामान जलकर खाक हो गया. अगलगी की खबर मिलने के बाद सिलीगुड़ी माटीगाड़ा व भक्तिनगर से दमकल के चार इंजन मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.
कारखाना प्रबंधन का कहना है कि अगलगी में लगभग डेढ़ करोड़ की संपत्ति का नुकसान हुआ है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह साढ़े 9 बजे स्थानीय लोगों ने कारखाने से काला धुंआ निकलते देखा. जब आग लगी थी तब तक कारखाने के लगभग सभी श्रमिक वहां पहुंच चुके थे. इस घटना को लेकर कारखाने के मालिक गोविंद राम अग्रवाल ने बताया कि उनके कारखाने में पैकेजिंग में उपयोग होने वाले थर्मोकोल तैयार किया जाता था. कारखाने में 13 मशीन लगे हुए हैं. उन्होंने बताया कि इस घटना में चार मशीन पूरी तरह से जलकर राख हो गया है.
जबकि नौ मशीनों को भी नुकसान पहुंचा है. उन्होंने बताया कि इस घटना में डेढ़ करोड़ का सामान जलकर खाक हो गया. उन्होंने बताया कि पूरा कारखाना नो स्मोकिंग जोन है. उन्होंने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें