37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राइस मिल के मालिक का अपहरण

शिवहर : श्यामपुर भटहां थाने के झिटकाहीं चौक के पास की महमदपुर कटसरी पंचायत के पूर्व मुखिया अनिता देवी के पति व चंदन राइस मिल्स के मालिक नंद किशोर सिंह का अहले सुबह अपहरण कर लिया गया. बताया जाता है कि चंदन राइस मिल्स के मैनेजर चंदन कुमार ने प्रेम प्रसंग में शादी की नियत […]

शिवहर : श्यामपुर भटहां थाने के झिटकाहीं चौक के पास की महमदपुर कटसरी पंचायत के पूर्व मुखिया अनिता देवी के पति व चंदन राइस मिल्स के मालिक नंद किशोर सिंह का अहले सुबह अपहरण कर लिया गया.

बताया जाता है कि चंदन राइस मिल्स के मैनेजर चंदन कुमार ने प्रेम प्रसंग में शादी की नियत से त 18 जून 2018 को एक लड़की का अपहरण कर लिया था. उसके प्रतिशोध में लड़की पक्ष के लोगों ने घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाबत दोनों अोर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पूर्व मुखिया पति के अपहरण के मामले में उनके भाई अमरेंद्र कुमार सिंह व लड़की के अपहरण में उसके पिता सरोज सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष कन्हैया कुमार व अनि विनय कुमार ने घटना स्थल का जायजा लिया है.

क्या है पूरा मामला: गत 18 जून को भटहां थाना क्षेत्र से शादी की नियत से एक लड़की का अपहरण हो गया. इसमें राइस मिल के मैनेजर का नाम सामने आया. 19 जून को आरोपित पूर्व मुखिया पति के घर पर आया था. इसकी सूचना मिलते ही पीड़ित पक्ष ने पूर्व मुखिया पति को स्थिति की जानकारी दी. मैनेजर चंदन पर लड़की के अपहरण कर आरोप लगाया. इस पर चंदन से कड़ाई से पूछताछ की. उसने शादी की नियत से लड़की को पटना में रखने की बात स्वीकार की. साथ ही पूर्व मुखिया पति के आश्वासन पर लड़की को लाने के लिए तैयार हो गया. चंदन ने मुजफ्फरपुर में लड़की को बरामद करा देने का आश्वासन दिया. उसके बाद पूर्व मुखिया पति, सरपंच सीमा देवी के पति रंधीर कुमार उर्फ बबलू सिंह समेत गांव के अन्य गणमाण्य लोगों को लेकर पीड़ित पक्ष 19 जून को मुजफ्फरपुर गया. वहां से चंदन से मोबाइल पर बात की. इसमें चंदन ने कहा कि लड़की घर लौटने से इनकार कर रही है. उसके बाद उसने अपना मोबाइल स्वीच ऑफ कर लिया. विवश होकर पूर्व मुखिया पति घर लौट गये.

लौटने के क्रम में बुधवार को अहले सुबह तीन बजे पीड़ित पक्ष के लोगों ने उनका रास्ता रोक बोलेरो पर सवार सरपंच पति समेत अन्य लोगों को उतार दिया. उसके बाद बोलेरो को कब्जे में लेकर पूर्व मुखिया पति व चालक सुजय कुमार सिंह को ले गये. चालक को गाड़ी की चाबी देकर उसे मुक्त कर दिया. दूसरी गाड़ी से मुखिया पति को लेकर चले गये. प्रत्यक्षदर्शी सरपंच पति ने भी मोबाइल पर बातचीत में इस घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी.

प्रभारी थानाध्यक्ष कन्हैया कुमार ने कहा कि लड़की अपहरण को लेकर प्रतिशोध में घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. एसपी ने कहा कि थानाध्यक्ष को घटना स्थल पर भेजा गया है. प्रथम दृष्टया शादी की नियत से लड़की अपहरण के प्रतिशोध में घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना को लेकर गांव में तनाव व्याप्त है. एसडीपीओ राकेश कुमार एवं थानाध्यक्ष सुजीत कुमार पुलिस बल के साथ देर रात तक िझटकाहीं में कैंप किये रहे और मामले की छानबीन करते रहे.

दो दिन पहले िमल के मैनेजर ने किया था एक लड़की का अपहरण

प्रतिशोध में िमल मालिक के अगवा करने की बात कह रही पुिलस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें