21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आर्म्स के साथ शातिर गिरफ्तार

कार्रवाई. डकैती मामले में पुलिस को थी मोहन बैठा की तलाश आर्म्स एक्ट, लूट व डकैती समेत दर्जनों संगीन मामलों का आरोपित है मोहन बैठा रीगा : रीगा थाना पुलिस ने सीतामढ़ी शहर से सटे पुनौरा में छापेमारी कर देसी पिस्टल के साथ शातिर मोहन बैठा को गिरफ्तार किया है. मोहन बैठा रीगा थाना क्षेत्र […]

कार्रवाई. डकैती मामले में पुलिस को थी मोहन बैठा की तलाश

आर्म्स एक्ट, लूट व डकैती समेत दर्जनों संगीन मामलों का आरोपित है मोहन बैठा
रीगा : रीगा थाना पुलिस ने सीतामढ़ी शहर से सटे पुनौरा में छापेमारी कर देसी पिस्टल के साथ शातिर मोहन बैठा को गिरफ्तार किया है.
मोहन बैठा रीगा थाना क्षेत्र के अन्हारी पंचायत के भोरहा निवासी है. उस पर रीगा, सोनबरसा, बथनाहा, नानपुर व सीतामढ़ी नगर थाना समेत पांच थानों में आर्म्स एक्ट, लूट व डकैती के दर्जनों संगीन मामले दर्ज है. वह लंबे समय तक जेल में भी रहा है. कुछ माह पूर्व वह जेल से बेल पर निकला था. रीगा थाना पुलिस थाना क्षेत्र के रामपुर गंगौली नोनिया टोला में 28 अगस्त 2017 को गोवर्धन महतो के घर हुई डकैती मामले में पिछले तीन माह से मोहन बैठा की तलाश कर रहीं थी.
गोवर्धन महतो के घर हुई डकैती मामले में रीगा थानाध्यक्ष ललन कुमार ने मोबाइल के लोकेशन के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए शाहबाजपुर गांव निवासी संतोष भगत व वीरता टोला निवासी बिट्टू कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. पूछताछ में दोनों ने डकैती की इस घटना का नेतृत्वकर्ता मोहन बैठा को बताया था. इसके बाद से रीगा पुलिस मोहन बैठा की तलाश में लगी थी. इसी बीच मंगलवार की रात मिली गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष ललन कुमार ने सशस्त्र बल के साथ छापेमारी कर आर्म्स के साथ उसे दबोच लिया. रीगा थाने में आयोजित प्रेस वार्ता में थानाध्यक्ष श्री कुमार ने इसकी जानकारी दी. बताया की मोहन बैठा इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से पुनौरा पहुंचा था. इसकी मिली गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पहुंची पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. थाना पर हुई पूछताछ के दौरान उसने अपने घर के बिस्तर के नीचे आर्म्स रखे जाने की बात बतायी.
इसके बाद पुलिस ने उसके घर में छापेमारी कर आर्म्स बरामद कर लिया. थानाध्यक्ष ने बताया की पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें