Advertisement

saran

  • Apr 26 2019 7:14AM
Advertisement

विवाहिता की हत्या कर शव गायब करने का मामला दर्ज करने का आदेश

 छपरा :  दहेज में एक लाख नकद व मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर ससुराल वालों ने एक विवाहिता की हत्या कर उसके शव को आनन-फानन में जलाकर घर से फरार हो जाने का मामला सीजेएम न्यायालय में दाखिल कराया है. मामला पानापुर थाना क्षेत्र के सेमराहा गांव का है, जहां के निवासी रूपेश राय, उसके माता-पिता व अन्य परिजनों पर विवाहिता की हत्या करने का आरोप लगाया गया है. 

 
इस संबंध में पानापुर के चेमनपुरा निवासी स्व दारोगा राय की विधवा व मृत अनिता देवी की मां उमा कुंवर ने मामला दाखिल कराया है. आरोप में कहा है कि उसकी पुत्री को उसके पति रूपेश और ससुराल वाले एक लाख नकद और मोटरसाइकिल के लिए हमेशा मारपीट व प्रताड़ित करते थे. जिसको लेकर कई बार पंचायत हुई थी. 
 
उन्हें 23 अप्रैल को सूचना मिली कि उनकी पुत्री की रात्रि में हत्या कर दी गयी है और रात्रि में ही शव को आनन-फानन में जलाकर सभी सदस्य घर से फरार हो गये. सूचना पर जब वह पुत्री के ससुराल गयी तो घर मे ताला लगा था और सभी सदस्य फरार थे. वह थाना गयी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. सीजेएम ने इस मामले में पानापुर थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज कर अंतिम प्रपत्र समर्पित करने का आदेश दिया है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement