35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब की खरीद-बिक्री कर रहे दो तस्कर भेजे गये जेल

बनियापुर : सीओ स्वामीनाथ राम और सहाजितपुर थानाध्यक्ष संजय प्रसाद ने छापेमारी कर दुकान की आड़ में शराब की खरीद-बिक्री कर रहे दो लोगों को 45 पीस अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मामला सहाजितपुर थाना क्षेत्र के मरिचा बाजार का है. सीओ के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी […]

बनियापुर : सीओ स्वामीनाथ राम और सहाजितपुर थानाध्यक्ष संजय प्रसाद ने छापेमारी कर दुकान की आड़ में शराब की खरीद-बिक्री कर रहे दो लोगों को 45 पीस अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मामला सहाजितपुर थाना क्षेत्र के मरिचा बाजार का है.

सीओ के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में बताया गया है कि अंग्रेजी शराब की बिक्री की सूचना पर छापेमारी के दौरान दुकान के काउंटर पर शराब खरीदकर पॉकेट में रखे मरिचा निवासी देवेंद्र सिंह के पॉकेट की तलाशी के दौरान 375 एमएल के इंपिरियल ब्लू ब्रांड के दो पीस शराब बरामद की गयी.
वहीं सत्येंद्र सिंह की दुकान की तलाशी के दौरान बोरी में रखी अंग्रेजी शराब बरामद की गयी. थानाध्यक्ष संजय प्रसाद ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर दोनों गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया.
मामले में तीन वारंटी गिरफ्तार : तरैया.थाना क्षेत्र के माधोपुर बड़ा गांव से पूर्व के मामले को लेकर तीन वारंटियों को तरैया पुलिस ने गिरफ्तार किया. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि उक्त गांव निवासी वीरेंद्र राय, विंदेश्वरी राय, नंदकिशोर राय को मंगलवार की रात्रि में उनके घर से गिरफ्तार किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें