20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छपरा : पवन एक्सप्रेस में सीट को लेकर हुए विवाद में यात्री की चाकू से गोद कर हत्या

छपरा : दरभंगा से मुंबई पैसे कमाने जा रहे युवके की छपरा जंक्शन से ठीक पहले चलती ट्रेन में चाकू से गोदकर कर दी गयी. हत्या का कारण सीट पर बैठने को लेकर हुए विवाद को बताया जा रहा है. शव को छपरा जंक्शन पर उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. घटना को […]

छपरा : दरभंगा से मुंबई पैसे कमाने जा रहे युवके की छपरा जंक्शन से ठीक पहले चलती ट्रेन में चाकू से गोदकर कर दी गयी. हत्या का कारण सीट पर बैठने को लेकर हुए विवाद को बताया जा रहा है. शव को छपरा जंक्शन पर उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गये.

जानकारी के अनुसार, अपने भाई और चाचा के साथ 35 वर्षीय अनिल कामती दरभंगा जंक्शन से पवन एक्सप्रेस (11062) के जनरल कोच में यात्रा करते हुए मुंबई जा रहे थे. ट्रेन में खचाखच भीड़ थी. किसी यात्री के सरकने की भी जगह नहीं थी. इसी दौरान मुजफ्फरपुर जंक्शन पर चढ़े एक यात्री से ऊपर की सीट बैठने को लेकर अनिल कामती का विवाद हो गया. इसके बाद अनिल ने ट्रेन में स्कॉर्ट पार्टी से इसकी शिकायत की. फिर स्कॉर्ट पार्टी ने मामले को शांत करा दिया. स्कॉर्ट पार्टी के हाजीपुर में उतरने के बाद दोनों के बीच एक बार फिर विवाद बढ़ गया. ट्रेन छपरा कचहरी स्टेशन पास कर रही थी. इसी दौरान एक अन्य युवक ने अनिल के ऊपर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गयी.

शाम करीब 7:30 बजे पवन एक्सप्रेस जब छपरा जंक्शन पर पहुंची, तो जंक्शन पर अफरातफरी का माहौल हो गया. आरपीएफ और जीआरपी की टीम ने शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि, हत्यारे कौन थे और वह कैसे फरार हो गये. हत्या के बारे में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. वहीं, छपरा जीआरपी के एएसआई संजीत कुमार कहते हैं, ”एक सीट को लेकर उनका झगड़ा हुआ था, ट्रेन में शौचालय के पास पीड़ित को चाकू मारा गया था."

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें