32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड के फाइनल में सारण की शिवा

एकमा (सारण) : हंसराजपुर के टोला गोपाली निवासी व अपर निरीक्षक के पद से सेवानिवृत्त हुए रामाशंकर यादव की विवाहिता पुत्री शिवा कुमारी मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड चैंपियनशिप 2019 के ग्रैंड फिनाले में पहुंच गयी हैं. ग्रैंड फिनाले इसी अक्तूबर यूरोप के ग्रीस में होगा. शिवा की इस कामयाबी को लेकर उसके मायके गोपाली में […]

एकमा (सारण) : हंसराजपुर के टोला गोपाली निवासी व अपर निरीक्षक के पद से सेवानिवृत्त हुए रामाशंकर यादव की विवाहिता पुत्री शिवा कुमारी मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड चैंपियनशिप 2019 के ग्रैंड फिनाले में पहुंच गयी हैं.
ग्रैंड फिनाले इसी अक्तूबर यूरोप के ग्रीस में होगा. शिवा की इस कामयाबी को लेकर उसके मायके गोपाली में भी काफी खुशी का माहौल नजर आ रहा है. शिवा के पिता रामाशंकर यादव, चाचा उमाशंकर यादव व हरिशंकर यादव ने बताया कि यह इस चैंपियनशिप का नौवां सीजन है. बताते चलें कि शिवा के पिता पुलिस अवर निरीक्षक के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं. शिवा ने जमशेदपुर के वीमेंस कॉलेज बिष्टुपुर से स्नातक और एमबीए की पढ़ाई की है.
बताया गया है कि इसी अक्तूबर में ग्रीस में मिसेज इंडिया प्रतियोगिता का आयोजन होगा. इस मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड चैंपियनशिप में शिवा कुमारी यादव भी शामिल होंगी. वह विभिन्न चरणों की प्रतियोगिता में धाक जमाने के बाद इस फाइनल तक पहुंची हैं. इसी साल फरवरी में मुंबई व आगरा में हुए ऑडिशन में वह फाइनल के लिए चयनित हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें