27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हसनपुर में ट्रेन से टकरायी बैलगाड़ी, बोगी से गिरकर पांच की मौत

हसनपुर (समस्तीपुर) : समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड पर हसनपुर स्टेशन के आउटर के समीप सकरपुरा ढाला स्थित रेलवे गुमटी पर गुरुवार की दोपहर गन्ना लदे टायर गाड़ी समस्तीपुर-सहरसा 63346 डाउन सवारी गाड़ी से टकरा गयी. इस घटना में पांच लोगों की ट्रेन से गिरने के कारण मौके पर ही मौत हो गयी. हादसे में दो लोग गंभीर […]

हसनपुर (समस्तीपुर) : समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड पर हसनपुर स्टेशन के आउटर के समीप सकरपुरा ढाला स्थित रेलवे गुमटी पर गुरुवार की दोपहर गन्ना लदे टायर गाड़ी समस्तीपुर-सहरसा 63346 डाउन सवारी गाड़ी से टकरा गयी. इस घटना में पांच लोगों की ट्रेन से गिरने के कारण मौके पर ही मौत हो गयी. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

मृतकों में हसनपुर गांव निवासी विश्वविजय सिंह के पुत्र कंचन कुमार सिंह, हसनपुर चीनी मिल में कार्यरत सुधीर राय के पुत्र प्रवीण कुमार, रोसड़ा लक्ष्मीपुर का सोनू कुमार (17 वर्ष, पिता अरुण महताे) और बेगूसराय जिले के मोहनपुर निवासी जंगली राय के पुत्र रामबाबू राय शामिल हैं. एक की पहचान नहीं हो सकी है. घायलों में बिथान के कटौंसी निवासी हरदेव महतो की पुत्री सुहानी कुमारी व बेगूसराय जिला के बखरी निवासी कांगो महतो के पुत्र संतोष कुमार हैं.
दोनों घायलों को पीएचसी में आरंभिक उपचार के बाद समस्तीपुर रेफर कर दिया गया है. सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये समस्तीपुर भेज दिया है. दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही डीआरएम अशोक माहेश्वरी के नेतृत्व में मंडल के सभी अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे.
घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे 63346 डाउन समस्तीपुर-सहरसा सवारी गाड़ी सकरपुरा ढाला से गुजर रही थी. ढाला पर रेलवे गुमटी का फाटक खुला था.
इसी वक्त एक गन्ना लदा टायर गाड़ी ट्रेन से टकरा गयी. टायर गाड़ी के ट्रेन से टकराने के कारण कई लोग चलती ट्रेन से नीचे गिर गये. इसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद गुमटी का गेटमैन फरार बताया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें