37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाद में गोली चलने से अधेड़ जख्मी, विरोध में सड़क जाम

दोनों गुट के बीच लड़की के अपहरण को लेकर पूर्व से चला आ रहा है विवाद दूसरे गुट के लोगों ने रुपौली में एनएच 28 को किया जाम छह जनवरी को जख्मी के पुत्र गौतम को भी लगी थी गोली समस्तीपुर/सरायरंजन : मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बरबट्टा गांव में गुरुवार की शाम पुराने विवाद को […]

दोनों गुट के बीच लड़की के अपहरण को लेकर पूर्व से चला आ रहा है विवाद

दूसरे गुट के लोगों ने रुपौली में एनएच 28 को किया जाम

छह जनवरी को जख्मी के पुत्र गौतम को भी लगी थी गोली

समस्तीपुर/सरायरंजन : मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बरबट्टा गांव में गुरुवार की शाम पुराने विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में एक अधेड़ जख्मी हो गया. जख्मी अधेड़ बरबट्टा गांव के जयचंद्र प्रसाद सिंह का पुत्र संजय प्रसाद सिंह बताया जाता है. उसके दाहिने हाथ में कलाई के ऊपर गोली लगी है. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

बताया जाता है कि घटना को लेकर दूसरे पक्ष ने रुपौली में एनएच 28 को जाम कर दिया. जाम करने वालों का कहना था कि जख्मी एवं उसके परिजनों ने पूर्व के विवाद को लेकर घर पर चढ़कर गाली-गलौज व गोलीबारी की. इतना ही नहीं फंसाने के लिए एक बार फिर से साजिश रची है. फिलहाल सदर डीएसपी के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन मेंं जुटी है.

इधर, सदर डीएसपी प्रितिश कुमार एवं नगर थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद ने सदर अस्पताल में जख्मी एवं उसके परिजनों से पूछताछ की. जख्मी के अनुसार उसका गांव के ही शशि राय, बलदेव राय, त्रृषि राय, पवन राय के साथ अपहरण के केस को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा है. छह जनवरी को उसके पुत्र गौतम पर भी आरोपियों ने गोली चलायी थी.

इसमें वह आंशिक रूप से जख्मी हो गया था. गुरुवार को उसके पिता जयचंद्र प्रसाद सिंह जब अपने खेत पर थे, तो आरोपियों ने मारपीट के लिए उन्हें अगवाकर लिया था. इसकी सूचना पर जब वह आरोपियों के यहां पहुंचा तो हरवे-हथियार से लैस आरोपियों ने उनलोगों पर गोलीबारी शुरू कर दी. जिसमें एक गोली उसके हाथ में जा लगी. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें