32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो गुट आपस में भिड़े, गार्ड की लाठी छीन किया हमला

इलाज कराने पहुंचे थे दोनों गुटों के लोग जितवारपुर हसनपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दोनों गुटों के बीच हुई हिंसक झड़प समस्तीपुर : सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में सोमवार की रात इलाज के दौरान दो गुटों में जमकर मारपीट हो गयी. इस दौरान एक गुट ने अस्पताल में मौजूद सुरक्षा गार्ड की […]

इलाज कराने पहुंचे थे दोनों गुटों के लोग

जितवारपुर हसनपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दोनों गुटों के बीच हुई हिंसक झड़प
समस्तीपुर : सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में सोमवार की रात इलाज के दौरान दो गुटों में जमकर मारपीट हो गयी. इस दौरान एक गुट ने अस्पताल में मौजूद सुरक्षा गार्ड की लाठी छीन कर दूसरे गुट पर हमला कर दिया़ मामला बिगड़ते देख ऑन ड्यूटी चिकित्सक ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी.
पुलिस के पहुंचने के बाद दोनों गुट शांत हुए इसके बाद जख्मियों का इलाज शुरू किया गया़ घटना को लेकर बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर हसनपुर गांव में सोमवार की रात पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हो गयी. इस घटना में दोनों गुट से आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे. जख्मियों में एक गुट से बजरंग ठाकुर, राहुल कुमार, विपुल कुमार एवं गीता देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था. बताया जाता है कि पहला गुट का इलाज शुरू भी नहीं हो पाया था इसी बीच दूसरे गुट के विनोद ठाकुर, मनोज ठाकुर, माला देवी एवं हर्ष कुमार भी इलाज के लिए पहुंच गये.
दोनों गुटों के घायलों के पहुंचने पर बिगड़ा माहौल : बताया जाता है कि दूसरे गुट के लोगों को देखते ही पहले गुट के लोग आक्रोशित हो गये. इमरजेंसी वार्ड में देखते ही देखते माहौल बिगड़ गया. दोनों गुट इमरजेंसी में ही फिर से भीड़ गये. जब बीचबचाव करने के लिए हॉस्पिटल गार्ड पहुंचे तो एक गुट के लोगों ने गार्ड का ही लाठी छीनकर दूसरे गुट पर हमला कर दिया. जिसके बाद जमकर मारपीट शुरू हो गयी़ जिससे अस्पताल परिसर में अफरातफरी मच गयी. इमरजेंसी वार्ड के मरीज व कर्मी भी जान बचाकर इधर-उधर हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें