36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

थानाध्यक्ष समेत थाने के सभी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

समस्तीपुर : ताजपुर गोलीकांड के नौवें दिन एसपी दीपक रंजन ने बड़ी कार्रवाई की है. मामले में ताजपुर थाने में कार्यरत सभी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है. इसमें थानाध्यक्ष खुशबुद्दीन भी शामिल हैं. एसपी ने डीएसपी सदर के प्रतिवेदन के आधार पर यह कार्रवाई की है. इस क्रम में एसपी ने वैनी ओपी […]

समस्तीपुर : ताजपुर गोलीकांड के नौवें दिन एसपी दीपक रंजन ने बड़ी कार्रवाई की है. मामले में ताजपुर थाने में कार्यरत सभी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है. इसमें थानाध्यक्ष खुशबुद्दीन भी शामिल हैं. एसपी ने डीएसपी सदर के प्रतिवेदन के आधार पर यह कार्रवाई की है. इस क्रम में एसपी ने वैनी ओपी के प्रभारी विश्वजीत कुमार को ताजपुर का नया थानाध्यक्ष नियुक्त किया है. वहीं, डीआइयू में तैनात शिव कुमार पासवान को वैनी ओपी की कमान सौंपी गयी है.
एसपी ने अपने जिलादेश 1669 के माध्यम से जहां ताजपुर के सभी पदाधिकारियों को पुलिस केंद्र में बुला लिया है, वहीं उनके स्थान पर मुसरीघरारी में पदस्थापित पुअनि लालजी राम, वैनी ओपी के सअनि अवधेश यादव, घटहो ओपी के सअनि अनिल कुमार, मुफस्सिल थाने के सअनि अब्दुल हमीद, हसनपुर थाने के सअनि उमाशंकर सिंह व नगर थाने के सअनि नागेंद्र प्रसाद सिंह को ताजपुर थाने में पदस्थापित कर अविलंब योगदान देने का निर्देश दिया है.
बरामद किशोरी परिजनों के हवाले
राजखंड गांव से अगवा किशोरी की बरामदगी के बाद शनिवार की रात पुलिस ने कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज कराने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया. किशोरी के कोर्ट में बयान की अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है.
लेकिन, पुलिस सूत्रों का कहना है कि किशोरी ने अपने बयान में अपराधियों द्वारा अपहरण किये जाने की बात कही है. किशोरी के बयान के बाद उसका और उसके परिजनों की सुरक्षा को लेकर पुलिस काफी चौकसी बरत रही है. एहतियात के तौर पर किशोरी के घर पर पुलिस की तैनाती की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें