32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

समस्तीपुर : एल एंड टी फाइनेंशियल सर्विसेज में पहुंचे छह अपराधी, कर्मियों को बंधक बना लूटे 40 लाख

रोसड़ा के बड़ी दुर्गा स्थान चौक की घटना रोसड़ा (समस्तीपुर) : रविवार की शाम करीब छह बजे बड़ी दुर्गा स्थान चौक स्थित एल एंड टी फाइनेंसियल सर्विसेज के कार्यालय में कर्मियों को बंधक बनाकर अपराधियों ने करीब 40 लाख रुपये लूट लिये. इसके बाद सभी अपराधी मुख्य ग्रिल में ताला लगाकर आराम से भाग निकले. […]

रोसड़ा के बड़ी दुर्गा स्थान चौक की घटना

रोसड़ा (समस्तीपुर) : रविवार की शाम करीब छह बजे बड़ी दुर्गा स्थान चौक स्थित एल एंड टी फाइनेंसियल सर्विसेज के कार्यालय में कर्मियों को बंधक बनाकर अपराधियों ने करीब 40 लाख रुपये लूट लिये. इसके बाद सभी अपराधी मुख्य ग्रिल में ताला लगाकर आराम से भाग निकले. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस कंपनी के कर्मियों से पूछताछ कर रही है.

बताया गया है कि बड़ी दुर्गा स्थान चौक स्थित एल एंड टी फाइनेंसियल सर्विसेज में अन्य दिनों की भांति रविवार को भी कार्य चल रहा था. संध्या करीब छह बजे छह की संख्या में हथियारबंद अपराधी कंपनी के कार्यालय में घुसे. पिस्तौल के बल पर कार्यालय के कर्मी धर्मेश कुमार को पहले अपने कब्जे में लिया. उसकी पिटाई करने के बाद टेप से उसे बांध दिया.

इसके बाद बारी-बारी से मौजूद पांचों कर्मियों को बांध दिया. कुछ कर्मियों को कोने में खड़ा कर दिया, जबकि दो कर्मियों को बाथरूम में बंद कर दिया. इसके बाद अपराधियों ने करीब 40 लाख रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी सभी का मोबाइल फोन लेकर मुख्य द्वार में ताला लगाकर चले गये.

अपराधियों के जाने पर किसी तरह बंधनमुक्त होने के बाद धर्मेश कुमार ने नीचे आकर स्थानीय लोगों और पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर कर कार्यालय के अंदर दाखिल हुई. कंपनी के प्रबंधक रविरंजन तिवारी ने बताया कि जिस वक्त अपराधी कार्यालय में घुसे उस वक्त कैश की गिनती हो रही थी. रविवार को कार्यालय खुला होने के सवाल पर प्रबंधक ने बताया कि काम की अधिकता के कारण कई बार ऐसा होता है. इधर, रोसड़ा डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि लूट हुई है. अपराधियों की पहचान की जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें