20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

समस्तीपुर में सीएसपी संचालक से पांच लाख रुपये लूटे, एक को मारी गोली, इधर नालंदा में बैंक के कैशियर से चार लाख रुपये छीने

अपराधियों की गोली लगने से संचालक का भांजा जख्मी सड़क जाम कर स्थानीय लोगों ने जताया आक्रोश मोहिउद्दीननगर (समस्तीपुर) : अंदौर हाईस्कूल के पास बुधवार की सुबह 10 बजे एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र के खुलते ही तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए संचालक से पांच लाख रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम देने […]

अपराधियों की गोली लगने से संचालक का भांजा जख्मी
सड़क जाम कर स्थानीय लोगों ने जताया आक्रोश
मोहिउद्दीननगर (समस्तीपुर) : अंदौर हाईस्कूल के पास बुधवार की सुबह 10 बजे एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र के खुलते ही तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए संचालक से पांच लाख रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी पिस्टल लहराते पटोरी की ओर भाग गये.
इस घटना में हालांकि केंद्र संचालक बाल-बाल-बच गये, लेकिन वहां मौजूद उनका भांजा गोली लगने से जख्मी हो गया. उसे इलाज के लिए पीएचसी ले जाया गया. चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए उसे समस्तीपुर भेज दिया. पुलिस ने घटनास्थल से 315 बोर का खोखा बरामद किया है. घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने महनार-विद्यापतिनगर सड़क को अंदौर हाईस्कूल के पास जाम कर दिया. सीएसपी के संचालक संतोष कुमार पप्पू ने बताया कि वह भांजे सुधीर साह के साथ एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र के अंदर सफाई कर रहे थे.
इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक वहां आ धमके और नया अकाउंट खोलने की बात कही. इसके साथ ही एक युवक ने पिस्टल से तीन गोलियां चलायीं. एक गोली भांजे सुधीर की दायीं आंख में लगी. दूसरी गोली उन्हें निशाना बनाते हुए चलायी गयी थी, जो ग्रिल से टकरा गयी और वे बाल-बाल बच गये.
नालंदा : बैंक के कैशियर से चार लाख रुपये छीने
बिहारशरीफ (नालंदा) : नालंदा थाने के समीप डायवर्जन पर बाइक सवार दो बदमाश स्टेट बैंक के कैशियर से चार लाख रुपये छीन लिये. यह घटना मंगलवार की देर शाम घटी. पीड़ित अश्विनी कुमार नालंदा थाना क्षेत्र के गुल्ला बिगहा गांव निवासी हैं और बिहारशरीफ एसबीआई के मेन ब्रांच में कैशियर हैं.
पीड़ित ने बताया कि उन्होंने चार लाख रुपये बिहारशरीफ में एक सीमेंट दुकानदार को देने के लिए रखे थे, लेकिन दुकान के बंद रहने के कारण वह रुपये लेकर अपने गांव जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में राणा बिगहा के पास पहुंचते ही मोबाइल पर बैंक मैनेजर ने कॉल कर सूचना दी गयी कि आपका कंप्यूटर खुला रह गया है. कंप्यूटर को बंद कर घर लौट रहा था. इसी दौरान बदमशों ने रुपये छीन लिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें