37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिगरेट पी रहे युवक को बुला कर मारी गोली

सहरसा : सहरसा जिला के सदर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला बाइपास में देर रात गाछी में सिगरेट पी रहे सहरसा बस्ती निवासी मो अब्दुस सिद्धिकी उर्फ सोनू को गोली मार जख्मी कर दिया. जख्मी गोदरेज बनाने का कार्य करता है. जख्मी के बयान पर तिवारी टोला निवासी निक्की चौबे पर मामला दर्ज किया गया […]

सहरसा : सहरसा जिला के सदर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला बाइपास में देर रात गाछी में सिगरेट पी रहे सहरसा बस्ती निवासी मो अब्दुस सिद्धिकी उर्फ सोनू को गोली मार जख्मी कर दिया. जख्मी गोदरेज बनाने का कार्य करता है. जख्मी के बयान पर तिवारी टोला निवासी निक्की चौबे पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस को दिये बयान में जख्मी ने कहा कि वह गाछी में सिगरेट पीकर अपने घर जा रहा था. इस दौरान निक्की चौबे आया और गोली चला दिया. जिसके बाद वह एक नजदीकके मेडिकल दुकान पर गया. जहां से उसे दो आदमी सदर अस्पताल लाये.

सदर अस्पताल में डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे रेफर कर दिया. रेफर की बात सुनते ही परिजन व कुछ लोग आक्रोशित हो गये और सदर अस्पताल में ही इलाज करने का दबाव देने लगे. सूचना मिलते ही पहुंचे सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, पुअनि कामाख्या नारायण सिंह, सअनि सुरेंद्र यादव ने लोगों को समझाने बुझाने का काफी प्रयास किया. लेकिन आक्रोशित लोग कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे. जिसके बाद सदर एसडीओ शंभूनाथ झा, सिविल सर्जन डॉ एसके गुप्ता पहुंचे और परिजनों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन असफल रहे. जिसके बाद कई घंटों के प्रयास के बाद परिजन माने व डीएमसीएच जाने के बदले शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

आक्रोशित लोगों ने प्रशासन के विरोध में जम कर नारेबाजी की. लोगों ने कहा कि शाम में पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया था. बदमाशों ने कुछ घंटे के बाद ही गोलीबारी कर चुनौती दे डाली है. भीड़ में शामिल कुछ असामाजिक तत्वों ने इसे अन्य रूप भी देने का प्रयास किया. वहीं, आरोपितों की गिरफ्ता री के लिए पुलिस ने रात भर छापेमारी की. लेकिन कोई सफलता नहीं मिली.

पुलिस ने खंगाला सीसीटीवी

सोमवार को सदर थानाध्यक्ष सहित अन्य अधिकारी घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं घटनास्थल व उस रोड में लगे कई सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया. सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. जल्द ही घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें