32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक के लिए विवाहिता को मार डाला, 6 वर्ष पूर्व हुई थी शादी

सहरसा : बिहार के सहरसा में पतरघट पंचायत अंतर्गत मानिकपुर बस्ती स्थित वार्ड तीन में सोमवार को एक 28 वर्षीय विवाहिता की ससुराल वालों ने हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही ओपी प्रभारी जयशंकर प्रसाद यादव, एसआइ उदय कुमार सिंह, एएसआइ हरिशंकर चौधरी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व लोगों से […]

सहरसा : बिहार के सहरसा में पतरघट पंचायत अंतर्गत मानिकपुर बस्ती स्थित वार्ड तीन में सोमवार को एक 28 वर्षीय विवाहिता की ससुराल वालों ने हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही ओपी प्रभारी जयशंकर प्रसाद यादव, एसआइ उदय कुमार सिंह, एएसआइ हरिशंकर चौधरी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व लोगों से घटना की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया. पुलिस ने घटनास्थल से भाग रही मृतका की सास अंबिका देवी को गिरफ्तार कर लिया.

मृतक महिला समत देवी की मां धबौली पश्चिम पंचायत के टेमा टोला बस्ती निवासी उर्मिला देवी ने बताया कि उनकी बेटी की शादी छह वर्ष पूर्व पामा पंचायत निवासी मदन साह के पुत्र बुधन साह के साथ हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक हुई थी. इससे एक दो वर्ष का लड़का कार्तिक कुमार व छह माह की दूध मुंही बच्ची काजल कुमारी है.

उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने सोमवार की सुबह बात की थी जिसमें उसने अपने पति, सास सहित अन्य परिजनों पर गाली गलौज कर मारपीट करने की बात बतायी थी. बेटी की हत्या पामा में करके अपने नवनिर्मित मकान पतरघट पंचायत स्थित मानिकपुर बस्ती स्थित घर में छिपाकर रख दिया था. बताया कि सूचना मिलने पर परिजनों के साथ मानिकपुर बस्ती पहुंचे तो उन लोगों को देखते ही सास अंबिका देवी भागने लगी. उनकी बेटी का शव घर में पड़ा था. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी की हत्या सास अंबिका देवी, ससुर मदन साह, भैंसुर बिजैन साह, पवन साह, पति बुधन साह, देवर छत्रि साह, भैंसुर का लड़का नीरज कुमार एवं सूरज कुमार द्वारा की गयी है.

उन्होंने बताया कि बेटी कि शादी में अपने सामर्थ्य के अनुसार ढाई लाख रुपये, एक भैंस, पांच गहना दिया था. उसके बाद भी वह अलग से बाइक मांग रहे थे. इस बाबत ओपी प्रभारी जयशंकर प्रसाद यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला दहेज के कारण पारिवारिक सदस्यों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया लगता है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से आरोपित महिला अंबिका देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आवेदन नहीं आया है. परिजनों के द्वारा आवेदन प्राप्त होते ही पुलिस द्वारा मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें