35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : सहरसा में युवक का शव बरामद, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

सहरसा :बिहारकेसहरसामें महिषी क्षेत्र के नहरवार पंचायत के नहरवार गांव में स्थानीय ग्रामीण गजेंद्र मुखिया के 23 वर्षीय पुत्र अमित मुखिया की गला दबा कर हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार युवक अपने घर से किसी टेंट हाउस में लेबर का काम करने दिन में ही निकला था. […]

सहरसा :बिहारकेसहरसामें महिषी क्षेत्र के नहरवार पंचायत के नहरवार गांव में स्थानीय ग्रामीण गजेंद्र मुखिया के 23 वर्षीय पुत्र अमित मुखिया की गला दबा कर हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार युवक अपने घर से किसी टेंट हाउस में लेबर का काम करने दिन में ही निकला था. घर वापसी नहीं होने पर परिजन यह सोच कर कि लगन में काम करने के बाद ही घर पहुंचेगा. लेकिन, देर रात युवक को गले में रस्सी का फंदा लगा व हत्या कर उसके ही दरवाजे के मचान पर शव को छोड़ दिया गया. अहले सुबह लोगों ने मचान पर शव को देख हल्ला मचाया व पुलिस को मामले से अवगत कराया.

मृत युवक की गर्दन में रस्सी के दबाव का स्पष्ट निशान बन गया था. सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी व थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते शव को पोस्टमार्टम में भिजवाया व गांव के ही आधा दर्जन से अधिक लोगों को मामले की पूछताछ के लिए हिरासत में ले थाना लाया. ऐसी भी चर्चा है कि मृतक का गांव के ही पचकोरी शर्मा की पुत्री से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अंतरजातीय प्रेम प्रसंग व शादी की चाहत ही हत्या का कारण बनी है. कारण जो भी हो लड़के की असामयिक मौत से गांव में मातम का माहौल बना है.

वहीं, लड़की के परिजनों पर पुलिसिया कार्रवाई से हड़कंप मचा है. थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने इस बाबत बताया कि ग्रामीणों व परिजनों के मौखिक बयान व शक शंका के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंपने व लिखित आवेदन की प्राप्ति के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी. बाद में सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने भी मौके पर पहुंच कर मामले की तहकीकात की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें