36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान उपप्रमुख ने खोया विश्वास

करगहर : प्रखंड परिसर में गुरुवार को चाक-चौबंद व्यवस्था के बीच उपप्रमुख ज्योति देवी के खिलाफ विपक्ष द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हुई. अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में 15 सदस्यों ने ही भाग लिया. शेष 12 सदस्य अनुपस्थित रहे. प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीयो मोहम्मद असलम ने बताया कि अविश्वास प्रस्ताव पर हुए […]

करगहर : प्रखंड परिसर में गुरुवार को चाक-चौबंद व्यवस्था के बीच उपप्रमुख ज्योति देवी के खिलाफ विपक्ष द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हुई. अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में 15 सदस्यों ने ही भाग लिया. शेष 12 सदस्य अनुपस्थित रहे. प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीयो मोहम्मद असलम ने बताया कि अविश्वास प्रस्ताव पर हुए चर्चा में कुल 27 सदस्यों में से 15 सदस्यों ने भाग लिया शेष 12 सदस्य अनुपस्थित रहे.

उन्होंने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कराये गये मत विभाजन में अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में कुल 15 सदस्यों ने मतदान किया. उन्होंने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव पर हुए मतदान की पूरी प्रक्रिया कि जानकारी लिखित रूप में आज ही जिला निर्वाचन पदाधिकारी एवं अनुमंडलाधिकारी सासाराम को भेज दी जायेगी. इसके बाद एसडीओ के निर्देश पर उपप्रमुख के चुनाव के लिए तिथि की घोषणा कर चुनाव करायी जायेगी. मजिस्ट्रेट के तौर पर बीइओ कृष्ण कुमार सिंह तैनात थे.

गौरतलब है कि 28 सदस्यीय पंचायत समिति सदस्यों के सदन में सेमरी पंचायत समिति के सदस्य व पूर्व प्रमुख गुड़िया देवी के निर्वाचन को चुनाव आयोग द्वारा फर्जी घोषित कर देने के बाद से आज तक खाली पड़ा है. जबकि उक्त सीट पर निर्वाचन आयोग के आदेश पर गत एक माह पूर्व मतदान भी संपन्न हो गया है, लेकिन मतों की गणना पर हाईकोर्ट द्वारा रोक लगा देने चलते चुनाव परिणाम की घोषणा नहीं हो पायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें