22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें इस साप्ताह कैसा रहेगा आपका भविष्यफल

पं. श्रीपति त्रिपाठी ज्योतिषाचार्य (आचार्यद्वय), मेष मन में उत्साह बना रहेगा. घर का वातावरण आनंदप्रद रहेगा. जीवनसाथी के साथ उत्तम समय व्यतीत करेंगे. परिवार की समस्‍याएं कम होंगी. आय में वृद्धि होगी. प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी. कार्यक्षेत्र का वातावरण अनुकूल रहेगा. मिथुन नये अवसर प्राप्त होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आयेगा. अकस्मात यात्रा का […]

पं. श्रीपति त्रिपाठी
ज्योतिषाचार्य (आचार्यद्वय),
मेष
मन में उत्साह बना रहेगा. घर का वातावरण आनंदप्रद रहेगा. जीवनसाथी के साथ उत्तम समय व्यतीत करेंगे. परिवार की समस्‍याएं कम होंगी. आय में वृद्धि होगी. प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी. कार्यक्षेत्र का वातावरण अनुकूल रहेगा.
मिथुन
नये अवसर प्राप्त होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आयेगा. अकस्मात यात्रा का योग है. परिवारजनों के साथ सामंजस्य बना रहेगा. धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे. दैनिक कार्य की अधिकता रहेगी. घर की साज-सज्जा से संबंधित सामानों की खरीदारी करेंगे.
सिंह
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे. नये लोगों से मिलना होगा. मन शांत रहेगा. उच्च अधिकारियों से कार्य की सराहना प्राप्त होगी. सकारात्मक विचार बने रहेंगे. जीवनसाथी के साथ संबंध प्रेमपूर्ण रहेंगे. कीमती वस्तु की खरीदारी करेंगे.
तुला
स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. क्रोध करने से बचें. वाणी में संयम बरतें. घरेलू खर्च की अधिकता रहेगी. मानसिक रूप से तनाव महसूस करेंगे. आर्थिक विषयों में सावधानी बरतें. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. आत्‍मविश्वास में कमी आयेगी. कार्य विलंब से पूर्ण होंगे.
धनु
आकस्मिक धनलाभ की प्राप्ति होगी. शत्रुओं से सावधान रहें. नयी योजना पर कार्य करेंगे. कार्य में सफलता मिलेगी. व्यापार में वृद्धि होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. नये अवसर प्राप्त होंगे. पारिवारिक जीवन उत्तम रहेगा.
कुंभ
सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे. आर्थिक आयोजन अच्छी तरह से होंगे. जीवनसाथी से उपहार मिलेगा. मनपसंद खाने का आनंद लेंगे. घर में मनोरंजक कार्यक्रम का आयोजन करेंगे. निवेश करना फलदायक रहेगा. संतान को विदेश जाने का अवसर मिलेगा.
वृष
स्थान परिवर्तन का योग है. मन में शांति एवं प्रसन्‍नता के भाव की कमी रहेगी. धन संबंधित कार्यों को लेकर जोखिम न उठाएं. उच्च अधिकारियों से विवाद हो सकता है. वाणी में संयम रखें. पिता का सहयोग प्राप्त होगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.
कर्क
जीवनसाथी के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत करेंगे. मन में नये विचार उत्पन्न होंगे. भविष्य की योजना बनायेंगे. माता का सहयोग प्राप्त होगा. घरेलू एवं बाहरी कार्य में सफलता प्राप्त होगी. पुराने मित्रों से मिलना होगा. आर्थिक योजनाएं सफलतापूर्वक संपन्न कर सकेंगे.
कन्या
बातचीत करते समय संयम रखें. बेवजह विवाद को बढ़ावा न दें. घर के लोगों की बातों को महत्व दें. दूसरों के बहकावे में ना फंसे. स्फूर्ति का अभाव रहेगा. थकान का अनुभव होगा. संतान का सहयोग प्राप्त होगा. व्यापार में आय वृद्धि के स्रोत विकसित होंगे.
वृश्चिक
सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आय के नये स्रोत प्राप्त होंगे. व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे. परिश्रम की अधिकता रहेगी. मित्रों से मिलना होगा. घरेलू कार्य बिना अवरोध पूर्ण होंगे. मन में शंति बनी रहेगी. जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा.
मकर
संतान को सफलता प्राप्त होगी. सुखद समाचार प्राप्त होगा. भवन निर्माण कार्य में वृद्धि होगी. घरेलू खर्चों की अधिकता रहेगी. बजट को ध्यान में रखें. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ छोटी यात्रा पर निकलेंगे. दूसरों की सहायता करेंगे.
मीन
यात्रा पर जायेंगे. खर्चों में वृद्धि होगी. सामाजिक कार्यों में शामिल होंगे. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. बिना व्‍यवधान कार्य पूर्ण होंगे. रचनात्मक कार्यों में वृद्धि होगी. भाई के साथ संबंधों में निकटता आयेगी. मन में उत्साह बना रहेगा. नये वाहन की खरीदारी करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें