22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इच्छित कार्य होगा सफल. रोग-शोक-दुःश्चिंताओं से इस राशिफल वालों को मिलेगा छुटकारा

डॉ एनके बेरा मेष इच्छित कार्य सफल होगा. रोग-शोक-दुःश्चिंताओं से छुटकारा मिलेगा, जमीन-जायदाद संबंधी विवादों का समाधान मिलेगा. वृष वांछित उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा. विपरीत स्थितियों में सुधार. प्रशंसनीय कार्य करने के अवसर मिलेंंगे. लोकप्रियता का विस्तार होगा. मिथुन रोजी-रोजगार में सफलता मिलेगी.लाभकारी वातावरण की शुरुआत है. नये काम में लाभ मिलेगा. गुप्त विरोधियों […]

डॉ एनके बेरा
मेष
इच्छित कार्य सफल होगा. रोग-शोक-दुःश्चिंताओं से छुटकारा मिलेगा, जमीन-जायदाद संबंधी विवादों का समाधान मिलेगा.
वृष
वांछित उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा. विपरीत स्थितियों में सुधार. प्रशंसनीय कार्य करने के अवसर मिलेंंगे. लोकप्रियता का विस्तार होगा.
मिथुन
रोजी-रोजगार में सफलता मिलेगी.लाभकारी वातावरण की शुरुआत है. नये काम में लाभ मिलेगा. गुप्त विरोधियों का षड्यंत्र विफल होगा.
कर्क
पुरानी समस्या का समाधान मिलेगा.सद्भावनाएं एवं शुभ संदेश प्राप्त होंगे. उद्योग-व्यापार में सफलता. गृहोपयोगी वस्तुओं का संचय करेंगे.
िसंह
सक्रिय व्यक्तित्वका विकास. मानसिक उलझनों का निवारण. आदर-सम्मान व कर्मबल की वृद्धि होगी. परिस्थितियों में सुधार होगा. बिगड़े काम बनेंगे.
कन्या
नौकरी-व्यापार में रुकावटें दूर होंगी. नयी आशाओं का उदय होगा. धैर्य व साहस से सभी कार्य पूरे होंगे. धनागम के अवसर बढ़ेगें, दांपत्य जीवन सुखद रहेगा.
तुला
दैनिक जीवन में आने वाली बाधाओं का शमन हो जायेगा. विविध समस्याओं का समाधान. परिश्रम से इच्छित सफलता की ओर अग्रसर रहेंगे.
वृिश्चक
झंझटों और नाना प्रकार के अवरोधों के कारण किसी भी काम के बनने में शंका होने लगेगी. आर्थिक पक्ष से कुछ खिन्नता और निराशा झेलनी पड़ेगी.
धनु
राजनीतिक संपर्क प्रभाव बढ़ेगा. चिंतित मनोरथ सिद्ध होगी. बिजनेस में शुभ परिवर्तन. सम्मान-स्वाभिमान की रक्षा. मित्रों का सहयोग मिलेगा.
मकर
सामाजिक-राजनीतिक व्यक्तियों के लिए कुछ कर दिखाने का पर्याप्त अवसर मिलेगा. किसी वृहद योजना को साकार करने में कई लोगों का साथ मिलेगा.
कुंभ
विरोधियों पर विजय, सामाजिक-राजनीतिक संपर्क-प्रभाव का लाभ मिलेगा.बकाये रकम की प्राप्ति होगी.लाभकारी प्रयास सफल होंगे.
मीन
घर-गृहस्थी में सुख-शांति का वातावरण रहेगा. मनोकामनाएं पूरी होंगी. चिंतनीय वातावरण से मुक्ति मिलेगी. परिश्रम का फल मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें