Advertisement

ranchi

  • Aug 14 2019 7:58PM
Advertisement

झारखंड के मंत्री सीपी सिंह को फोन पर किसने दी गालियां

झारखंड के मंत्री सीपी सिंह को फोन पर किसने दी गालियां

रांची : झारखंड के नगर विकास एवं आवास तथा परिवहन मंत्री चंद्रेश्वर प्रसाद सिंह को बुधवार को किसी ने फोन पर भद्दी-भद्दी गालियां दी. मंत्री ने इस संबंध में लालपुर थाना में एक आवेदन दिया है, जिसमें उन्हें फोन करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand : पलामू के पूर्व सांसद राजद नेता मनोज भुइयां झाविमो में शामिल

सीपी सिंह ने कहा है कि 14 अक्टूबर, 2019 को दोपहर 3:59 बजे एक मोबाइल (नं. 7449867611) से फोन आया. फोन करने वाले ने उनसे कहा कि वह बैंक का मैनेजर बोल रहा है. उसने यह भी कहा कि मंत्री का बैंक अकाउंट बंद हो गया है. इसे फिर से चालू करने के लिए बैंक अकाउंट नंबर और आधार कार्ड का नंबर बतायें.


श्री सिंह ने नंबर बताने से मना कर दिया. साथ ही सूचना देने के लिए फोन करने वाले को धन्यवाद कहा. इतना सुनते ही फोन करने वाला व्यक्ति तमतमा गया. उसने राज्य के मंत्री को भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी. इसके बाद श्री सिंह ने फोन काट दिया. इसके बाद उन्होंने लालपुर थाना में इसकी लिखित शिकायत दर्ज करायी.

इसे भी पढ़ें : NITI आयोग की चेतावनी : खतरे में खाद्य सुरक्षा, जल्द करने होंगे उपाय

ज्ञात हो कि झारखंड में आये दिन साइबर अपराध की घटनाएं होती रहती हैं. इसी तरह टेलीफोन पर बैंक और आधार से जुड़ी जानकारियां हासिल कर लोगों के खाते से पैसे उड़ा लिये जाते हैं. मंत्री ने सतर्कता बरती और फोन करने वाले को कोई जानकारी नहीं दी.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement