21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : निर्बाध आपूर्ति के दावे हुए फेल बिजली कटने से लोग परेशान

रांची : राजधानीवासी अघोषित बिजली कटौती से परेशान हैं. कभी मेंटेनेंस, तो कभी लोकल फॉल्ट के चलते हर सब स्टेशन से कम से कम पांच बार बिजली कट रही है. पूरे बारिश के मौसम में भी आधे से एक घंटे तक लोड शेडिंग कर सब स्टेशनों का दबाव कम किया जा रहा है. गुरुवार को […]

रांची : राजधानीवासी अघोषित बिजली कटौती से परेशान हैं. कभी मेंटेनेंस, तो कभी लोकल फॉल्ट के चलते हर सब स्टेशन से कम से कम पांच बार बिजली कट रही है. पूरे बारिश के मौसम में भी आधे से एक घंटे तक लोड शेडिंग कर सब स्टेशनों का दबाव कम किया जा रहा है.
गुरुवार को तुपुदाना और एयरपोर्ट 33 केवी लाइन पर एक घंटा लोड शेडिंग चला. यहां ट्रासंफार्मर पर सप्लाई का प्रेशर 450 एम्पीयर तक चला गया, इस कारण इलाके को लोड शेडिंग करके बिजली आपूर्ति करनी पड़ रही है.
एसटी कॉलोनी में हटिया ग्रिड से आने वाली मेन सप्लाई वायर टूटने के चलते बालालांग फीडर को करीब 40 मिनट के लिए बंद करना पड़ा. यही हाल अन्य पावर सबस्टेशनों का भी रहा डोरंडा फीडर से चार बार, अनंतपुर फीडर दो बार, चकेपोस्ट, सीआरपीएफ, कोकर रूरल 3 बार कुछ देर के लिए बिजली कटी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें