37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड चेंबर : कुणाल अजमानी अध्यक्ष व धीरज तनेजा बने महासचिव

नवनिर्वाचित कार्यकारिणी समिति के सदस्यों की बैठक सर्वसम्मति से किया गया पदाधिकारियों का चयन सभी ने अपना पदभार ग्रहण किया रांची : झारखंड चेंबर के सत्र 2019-20 के नवनिर्वाचित कार्यकारिणी समिति के सदस्यों की बैठक गुरुवार को चेंबर भवन में हुई. अध्यक्षता चुनाव पदाधिकारी विष्णु बुधिया और पवन शर्मा ने की. बैठक में चेंबर के […]

नवनिर्वाचित कार्यकारिणी समिति के सदस्यों की बैठक
सर्वसम्मति से किया गया पदाधिकारियों का चयन सभी ने अपना पदभार ग्रहण किया
रांची : झारखंड चेंबर के सत्र 2019-20 के नवनिर्वाचित कार्यकारिणी समिति के सदस्यों की बैठक गुरुवार को चेंबर भवन में हुई. अध्यक्षता चुनाव पदाधिकारी विष्णु बुधिया और पवन शर्मा ने की. बैठक में चेंबर के इस कार्यकाल के पदाधिकारियों का चयन किया गया.
इसमें सर्वसम्मति से कुणाल अजमानी को अध्यक्ष चुना गया. वहीं, धीरज तनेजा को महासचिव, राम बांगड़ और प्रवीण जैन छाबड़ा को उपाध्यक्ष, मुकेश अग्रवाल और विकास विजयवर्गीय को सह सचिव और मनीष सर्राफ को कोषाध्यक्ष चुना गया. नये पदाधिकारियों ने पदभार ग्रहण कर लिया.
नवनिर्वाचित अध्यक्ष कुणाल अजमानी ने कहा कि व्यापारी बैकबोन हैं. पॉलिसी बनाते समय सरकार ध्यान रखे कि उसमें स्टेकहोल्डर्स को रखा जाये, तभी एक बेहतर पॉलिसी बनती है. व्यापार और उद्योग के हित के लिए काम करेंगे. पूर्व अध्यक्ष दीपक कुमार मारू ने कुणाल अजमानी को पदभार सौंपा.
श्री मारू ने कहा कि नयी टीम काफी बेहतर काम करेगी. अपने कार्यकाल में कई ऐसे मुद्दे हैं, जिस पर सरकार के सामने बातें रखी गयीं और सरकार ने व्यापारियों के हित में निर्णय लिये. बैठक में नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष राम बांगड़, प्रवीण जैन छाबड़ा, महासचिव धीरज तनेजा, सह सचिव मुकेश अग्रवाल, विकास विजयवर्गीय, कोषाध्यक्ष मनीष सर्राफ, कार्यकारिणी सदस्य अश्विनी रजगढिया, राहुल साबू, पूजा ढाढा, प्रवीण लोहिया, राहुल मारू, किशोर मंत्री, सुमित जैन, रोहित अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, दीनदयाल बरनवाल, नवजोत अलंग, आरडी सिंह, परेश गट्टानी, आदित्य मल्होत्रा उपस्थित थे.
प्रशासन से जल्द बात की जायेगी : चेंबर
रांची : झारखंड चेंबर के नवनिर्वाचित चेंबर पदाधिकारियों के साथ चेंबर भवन में महाबीर चौक प्यादा टोली व्यवसायी संघ के सदस्यों की बैठक गुरुवार को हुई. सदस्यों ने कहा कि वन-वे ट्रैफिक सिस्टम लागू होने से परेशानी हो रही है.
आग्रह किया कि रातू रोड से महावीर चौक तक वाहनों को जाने की अनुमति दिलायी जाये, क्योंकि मैकी रोड पूरी तरह अतिक्रमित है. ग्राहकों के नहीं आने से व्यापार प्रभावित हो रहा है. झारखंड चेंबर के उपाध्यक्ष राम बांगड़ ने कहा कि जल्द ही इस समस्या के निराकरण के लिए पुलिस-प्रशासन से बात की जायेगी. रातू रोड चौक से महावीर चौक तक लागू वन-वे व्यवस्था से हो रही परेशानियों को लेकर प्यादा टोली चौक से लेकर महावीर चौक तक के व्यापारी शुक्रवार को किशोरी यादव चौक के पास धरना देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें