Advertisement

ranchi

  • Sep 16 2019 9:06AM
Advertisement

रांची : मोंटी कार्लो शोरूम के संचालक पर हमला

रांची : मेन रोड स्थित होटल केन के सामने मोंटी कार्लो व चुनमुन शाेरूम के संचालक दीवान मिढ़ा पर रविवार की रात नौ बजे अज्ञात अपराधियों ने हमला कर दिया़  
 
दीवान ने पुलिस को बताया कि ऐसा लगा कि अपराधियों ने उन पर गोली चलायी है अथवा बम से हमला किया है़  इस संबंध में हिंदपीढ़ी थाना में शिकायत की गयी है. इधर, थाना प्रभारी ब्रज कुमार का कहना है कि दीवान की कार(जेएस0वनएएक्स2421) पर पत्थर से हमला किया गया है. गोली या बम की बात गलत है. 
 
यह बात सही है कि कार क्षतिग्रस्त हो गयी है. पुलिस के अनुसार दीवान ने बताया कि शोरूम बंद कर वे बेटा के साथ रातू रोड स्थित घर जा रहे थे. जैसे ही वे लोग होटल केन के पास पहुंचे, तभी कुछ लोगों ने हमला कर दिया. किसी तरह थोड़ी दूर आगे जाकर गाड़ी रोकी. तब तक हमलावर भाग चुके थे. दीवान के अनुसार जीइएल चर्च कॉम्प्लेक्स में रोशनलाल भाटिया अवैध निर्माण करा रहा है. 
 
कुछ दिनों पहले नगर निगम की इंफोर्समेंट की टीम ने वहां नापी की थी और काम बंद करा दिया था. इससे रोशनलाल काे लगा कि इन सबके पीछे दीवान का हाथ है. इसके बाद रोशनलाल भाटिया, रंजीत छाबड़ा व मो खालिद ने दीवान को धमकी दी थी. इसकी सूचना दीवान ने नगर विकास मंत्री, मेयर, एसएसपी सहित अन्य अफसरों को दी थी. ऐसे में दीवान को आशंका है कि आरोपियों ने ही उन पर हमला कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement