37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राष्ट्रीय रेल सप्ताह पुरस्कार वितरण 14 को

रांची : रेलवे की ओर से 64वें राष्ट्रीय रेल सप्ताह के तहत हुई विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजयी प्रतिभागियों को सम्मानित करने के लिए 14 जुलाई को रांची में पहली बार सम्मान समारोह सह प्रदर्शन का आयोजन किया जायेगा. यह कार्यक्रम आरडीसीआइएस, सेल सभागार में होगा. यह जानकारी डीआरएम विजय कुमार गुप्ता ने शुक्रवार को अपने […]

रांची : रेलवे की ओर से 64वें राष्ट्रीय रेल सप्ताह के तहत हुई विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजयी प्रतिभागियों को सम्मानित करने के लिए 14 जुलाई को रांची में पहली बार सम्मान समारोह सह प्रदर्शन का आयोजन किया जायेगा. यह कार्यक्रम आरडीसीआइएस, सेल सभागार में होगा. यह जानकारी डीआरएम विजय कुमार गुप्ता ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता में दी.

श्री गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री रघुवर दास, रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी चन्नबसप्पा, रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष वीके यादव, रेलवे कोर्ड के सदस्य व विभिन्न जोनों के जीएम सहित अन्य अधिकारी भाग लेंगे.
मंडल की ओर से इसकी तैयारी की जा रही है. कार्यक्रम में पेंटिंग प्रतियोगिता, वृत्तचित्र, क्विज और सांस्कृतिक नृत्य प्रतियोगिता के विजेताओं और उप विजेताओं को सम्मानित किया जायेगा. वहीं, सांस्कृतिक कार्यक्रम के विजेताओं द्वारा अपनी प्रस्तुति भी दी जायेगी.
प्रदर्शनी भी लगायी जायेगी : इधर, कार्यक्रम में दक्षिण-पूर्व रेलवे, पूर्व रेलवे, पूर्व तट रेलवे, पूर्व-मध्य रेलवे, उत्तर-सीमांत रेलवे, चितरंजन लोकोमोटिव वर्क्स, मेट्रो रेलवे की ओर से प्रदर्शनी लगायी जायेगी. इसमें सभी जोन अपनी-अपनी उपलब्धि व गतिविधियों को दिखायेंगे. इस अवसर पर एडीआरएम अजीत सिंह यादव, सीपीआरओ नीरज कुमार भी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें