27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कर्रा : प्रेमिका ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, गिरफ्तार

कर्रा : थाना क्षेत्र के मुटपा गांव निवासी फुल कुंवारी ने प्रेमी कमलु मुंडा के साथ मिल कर अपने पति सनिका धान की पत्थर व टांगी से मार कर हत्या कर दी तथा शव को मुटमा जंगल में छिपा दिया. मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मंगलवार को खूंटी जेल भेज दिया. […]

कर्रा : थाना क्षेत्र के मुटपा गांव निवासी फुल कुंवारी ने प्रेमी कमलु मुंडा के साथ मिल कर अपने पति सनिका धान की पत्थर व टांगी से मार कर हत्या कर दी तथा शव को मुटमा जंगल में छिपा दिया. मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मंगलवार को खूंटी जेल भेज दिया. वहीं इनकी निशानदेही पर सनिका धान का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. घटना शनिवार देर रात की बतायी जा रही है.
पुलिस के अनुसार फुल कुंवारी व कमलु मुंडा के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दिसंबर 2018 में दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद ग्रामीणों ने आंगनबाड़ी केंद्र में बंद कर दिया था. जनवरी 2019 में पशु हत्या के एक मामले में सनिका धान के जेल जाने के बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध गहरा गया था. सनिका धान के तीन बच्चे हैं. जिन्हें उसके परिजन अपने साथ ले गये.
परिजन ने खून का धब्बा देखा तो शक हुआ : थाना प्रभारी पप्पू कुमार शर्मा के अनुसार रविवार की सुबह सनिका धान (35 वर्ष) का भाई सनिका को खोजते हुए उसके घर आया. भाभी फुल कुंवारी से सनिका के संबंध में पूछा, तो उसने कुछ नहीं बताया. इसके बाद परिजनों ने सनिका की खोजबीन शुरू की.
लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. पुन: सोमवार को खोजबीन के क्रम में परिजनों ने गांव में ही एक पेड़ के नीचे खून का धब्बा देखा, तो उन्हें शक हुआ. उनलोगों ने पुलिस को सनिका के लापता होने की जानकारी दी तथा फुल कुंवारी व कमलु मुंडा के प्रेम-प्रसंग के बारे में बताया. पुलिस ने उक्त दोनों से पूछताछ की, तो इनलोगों ने सनिका मुंडा की हत्या की बात स्वीकार की. इनकी निशानदेही पर सनिका का शव तथा हत्या में प्रयुक्त टांगी तथा पत्थर जंगल से बरामद किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें