32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हटिया/पिस्कानगड़ी : शादी कर पति संग ससुराल जाने के क्रम में रास्ते से प्रेमी के साथ फरार हुई दुल्हन

लड़केवालों ने जान-बूझ कर अंधेरे में रख कर शादी कराने का लगाया आरोप खूंटी का रहनेवाला है दूल्हा, नगड़ी की है दुल्हन दूल्हे ने इसकी जानकारी लड़की के घरवालों को दी दूल्हे ने धुर्वा थाना पहुंच कर मामले में शिकायत की हटिया/पिस्कानगड़ी : अभी तक आप फिल्मों में देखते होंगे कि लड़का शादी के मंडप […]

लड़केवालों ने जान-बूझ कर अंधेरे में रख कर शादी कराने का लगाया आरोप
खूंटी का रहनेवाला है दूल्हा, नगड़ी की है दुल्हन
दूल्हे ने इसकी जानकारी लड़की के घरवालों को दी
दूल्हे ने धुर्वा थाना पहुंच कर मामले में शिकायत की
हटिया/पिस्कानगड़ी : अभी तक आप फिल्मों में देखते होंगे कि लड़का शादी के मंडप पर बैठा है और लड़की घर से निकल कर प्रेमी के साथ फरार हो जाती है. रविवार की रात रांची में रियल में इस तरह की एक घटना देखने को मिली.
एक दुल्हन शादी के बाद पति संग मायके से ससुराल जाने के दौरान बीच रास्ते में ही अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी. पति वापस दुल्हन के मायके पहुंचा. उसने दुल्हन के प्रेमी संग भाग जाने की जानकारी उसके परिजनों को दी और हंगामा करने लगा. लड़के वालों का आरोप था कि उसे जान-बूझ कर अंधेरे में रखकर शादी की गयी.
परिजनों को पहले से ही दुल्हन के प्रेमी के बारे में सबकुछ पता था, लेकिन फिर भी उसकी शादी करायी गयी. पर वहां से कोई मदद नहीं मिलने के बाद दूल्हा धुर्वा थाना पहुंचा और मामले में शिकायत की. उधर, घटना के 18 घंटे बाद दुल्हन ने अपने प्रेमी के साथ इटकी थाना पहुंच कर सरेंडर कर किया.प्रेमी इटकी थाना क्षेत्र के रानी खटंगा गांव का रहने वाला है.
दूल्हे ने जो पुलिस से की शिकायत
खूंटी जिले के फुदी गांव का रहने वाला दूल्हा ने पुलिस को बताया कि वह रविवार को अरेंज मैरेज करने के लिए रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र के लाबेद गांव पहुंचा था. पारंपरिक तरीके से शादी के बाद वह रविवार की रात सवा आठ बजे पत्नी को लेकर लाबेद गांव से फुदी के लिए रवाना हुआ. इस क्रम में कार से जैसे ही वह निर्माणाधीन हाइकोर्ट भवन के पास पहुंचा, ओवरटेक कर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उसकी गाड़ी रोकवा दी.
इसके बाद दुल्हन स्वेच्छा से कार का दरवाजा खोल कर बाहर निकली और युवकों के साथ मोटरसाइकिल पर बैठ गयी. मोटरसाइकिल पर बैठा एक युवक ने उससे कहा कि वह इस लड़की से प्यार करता है. आप कैसे बीच में आ गये. इसके बाद बाइक सवार दोनों युवक दुल्हन को लेकर चले गये. इसके बाद वह वापस लाबेद गांव पहुंचा और लड़की के परिजनों को इसकी जानकारी दी. लड़की के परिजनों की ओर से कोई पहल नहीं होने पर दूल्हा धुर्वा थाने पहुंचा और घटना के बारे में लिखित जानकारी दी कि अगर लड़की के साथ कोई घटना होती है, तो वह जवाबदेह नहीं होगा.
दुल्हन ने कहा : मैं प्रेमी के साथ ही रहूंगी
इटकी थाना में काफी समय तक मान-मनौव्वल का दौर चला, लेकिन दुल्हन अपने पति के साथ जाने को तैयार नहीं हुई. उसने पुलिस को लिखित में दिये बयान में कहा कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ गयी है. वह प्रेमी के साथ ही आगे की जिंदगी बिताना चाहती है. इस पर पुलिस ने दुल्हन को उसके प्रेमी के साथ जाने दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें