37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : तिलक के बाद सो रहे थे घरवाले, हो गयी चोरी

रांची : सदर थाना क्षेत्र के कोकर शिव शक्ति नगर निवासी आरएन देव के घर से पांच मोबाइल, सोने की चेन और एक अंगूठी की चोरी हो गयी. सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार जांच के लिए पहुंचे. देव के किरायेदारों ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे एक संदिग्ध आदमी को […]

रांची : सदर थाना क्षेत्र के कोकर शिव शक्ति नगर निवासी आरएन देव के घर से पांच मोबाइल, सोने की चेन और एक अंगूठी की चोरी हो गयी. सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार जांच के लिए पहुंचे.

देव के किरायेदारों ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे एक संदिग्ध आदमी को देखा था. संभवत: चाेरी उसी ने की होगी. पुलिस ने देव के घर में काम कर चुके करीब 10 लोगों को पूछताछ और पहचान के लिए हिरासत में लिया है.
गुरुवार की रात आरएन देव के बेटे का तिलक समारोह उनके आवास में था. तिलक की वजह से परिवार के सदस्य कार्यक्रम के बाद देर रात हो सो गये. सुबह उठने के बाद उन्हें घटना की जानकारी मिली. पुलिस को संदेह है कि तिलक में काम करनेवाले ने ही चोरी की है. पुलिस के अनुसार चोरी किये गये गहने आरएन देव के बेटे को तिलक में मिले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें