26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : ड्यूटी के लिए घर से निकला था सिपाही, थोड़ी देर बाद हो गयी मौत

डोरंडा थाना क्षेत्र के एजी कॉलोनी में रविवार सुबह मिली बॉडी रांची : डोरंडा थाना क्षेत्र के एजी कॉलोनी में किराये के मकान में रहनेवाले सिपाही परमानंद प्रधान (35 वर्ष) की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. उसका शव घर के बाहर बाउंड्रीवाल के समीप रविवार की सुबह मिला. आस-पास के लोगों ने उसकी पत्नी […]

डोरंडा थाना क्षेत्र के एजी कॉलोनी में रविवार सुबह मिली बॉडी
रांची : डोरंडा थाना क्षेत्र के एजी कॉलोनी में किराये के मकान में रहनेवाले सिपाही परमानंद प्रधान (35 वर्ष) की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. उसका शव घर के बाहर बाउंड्रीवाल के समीप रविवार की सुबह मिला. आस-पास के लोगों ने उसकी पत्नी रीना हांसदा को घटना की जानकारी दी. इसके बाद उसने पुलिस को जानकारी दी और पुलिस के सहयोग से पति को लेकर रिम्स पहुंची. जहां चिकित्सकों ने आरंभिक जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.रीना हांसदा के अनुसार उसके पति मूल रूप से चक्रधरपुर के रहनेवाले थे.
वर्तमान में जज आवास में हाउस गार्ड के रूप में तैनात थे. वह शनिवार की रात खाना खाने के बाद 11.45 बजे ड्यूटी जाने के लिए निकले थे, यह कहते हुए कि आज रात गार्ड ड्यूटी की चेकिंग होनेवाली है. लेकिन रविवार की सुबह मुझे जानकारी मिली कि उनका शव घर के बाहर पड़ा हुआ है. इसके बाद मैं दौड़े- दौड़े उनके पास पहुंची.
रीना हांसदा के अनुसार पति की मौत की वजह क्या है, उनकी मौत कैसे हुई. इसके बारे में उसे कुछ भी जानकारी नहीं है. इधर डोरंडा थाना की पुलिस ने परमानंद प्रधान की मौत को लेकर अस्वाभाविक मौत का केस दर्ज कर लिया है.
डोरंडा थानेदार के अनुसार परमानंद प्रधान तनाव में रहता था. वह नशा भी करता था. इधर पोस्टमार्टम के बाद उसका बिसरा एफएसएल से जांच के लिए सुरक्षित रख लिया गया है, ताकि मौत का कारण स्पष्ट हो सके. रीना हांसदा के अनुसार वह परमानंद की पहली पत्नी है. जबकि दूसरी पत्नी स्वाति प्रधान आदित्यपुर में रहती है. घटना की जानकारी मिलने पर स्वाति आदित्यपुर से बेटे अंश प्रधान और परिजनों के साथ रिम्स पहुंची.
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर रीना और स्वाति की मुलाकात हुई तो दोनों एक-दूसरे को पकड़ कर और गला मिल कर रोने लगीं. वहीं, अंश की उम्र कम होने के कारण वह कुछ भी समझ नहीं पा रहा था कि क्या हुआ है. दोनों पत्नियों के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचने के बाद पुलिस ने समझाया कि वे दोनों को संयुक्त रूप से शव सौंपेंगे. शव सौंपने से पहले दोनों पक्ष के लोगों को भी पुलिस ने समझाया. जब दोनों पक्ष के लोग संयुक्त रूप से शव लेने और अंतिम संस्कार के लिए तैयार हो गये, तब पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने उन्हें शव सौंप दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें