32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : फनी का नहीं दिखा असर फिर भी जारी रहा पावर कट

शहर के कई इलाकों में छह घंटे तक कटी रही बिजली रांची : राजधानी रांची में फनी तूफान का असर टल गया. हालांकि इस दौरान कई इलाकों में पावर कट की समस्या से लोग परेशान रहे. शुक्रवार से शुरू हुई समस्या शनिवार को भी जारी रही. कई इलाकों में लोगों को मुश्किल से 18 से […]

शहर के कई इलाकों में छह घंटे तक कटी रही बिजली
रांची : राजधानी रांची में फनी तूफान का असर टल गया. हालांकि इस दौरान कई इलाकों में पावर कट की समस्या से लोग परेशान रहे. शुक्रवार से शुरू हुई समस्या शनिवार को भी जारी रही. कई इलाकों में लोगों को मुश्किल से 18 से 20 घंटे बिजली मिली. सुबह से रात के 10 बजे तक बिजली का आना-जाना लगा रहा. चुटिया के लोगों को बिजली ने पूरे दिन छकाया. दूसरी ओर विभाग की ओर से लगातार फुल सप्लाई का दावा किया जाता है.
लोगों को नहीं मिल रही है 24 घंटे बिजली
दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे लोड शेडिंग के कारण लोगों को 24 घंटे बिजली मिलना मुहाल हो गया है. बहू बाजार ओल्ड एचबी रोड स्थित ब्लाइंड स्कूल में शुक्रवार से बिजली की समस्या थी. इस इलाके में एलटी केबल शाॅट करने से बिजली का आना-जाना जारी रहा, जो देर शाम दुरुस्त हो सका. वहीं मोरहाबादी, कोकर, बूटी मोड़, लालपुर, किशोरगंज, रातू रोड, हिंदपीढ़ी, हरमू इलाके में भी बिजली कई बार कटी.
कंट्रोल रूम को 40 से ज्यादा शिकायतें मिलीं
फनी तूफान की आशंका को लेकर बिजली मुख्यालय में बनाये गये अस्थायी कंट्रोल रूम में भले ही तूफान के चलते आपूर्ति प्रभावित होने को लेकर कोई बड़ा कॉल नहीं आया, पर इस मौके पर जारी संपर्क नंबर का लोगों ने पावर कट की शिकायतों को दर्ज कराने के लिए जम कर इस्तेमाल किया. कंट्रोल रूम में ड्यूटी दे रहे अधिकारियों को सुबह से दोपहर तक 40 से ज्यादा कॉल किये गये, जबकि दोपहर बाद महज एक उपभोक्ता ने शिकायत दर्ज करायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें