35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : फनी को लेकर बिजली के अभियंता अलर्ट पर

रांची : चक्रवाती तूफान फनी के कारण झारखंड में पड़ने वाले असर को देखते हुए झारखंड बिजली वितरण निगम ने सभी अभियंताओं को अलर्ट पर रहने का निर्देश दिया गया है. इस बाबत प्रबंधन ने आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किया है. निगम प्रबंधन ने तूफान के दौरान चलने वाली तेज हवाएं, थडरिंग को देखते हुए अपने […]

रांची : चक्रवाती तूफान फनी के कारण झारखंड में पड़ने वाले असर को देखते हुए झारखंड बिजली वितरण निगम ने सभी अभियंताओं को अलर्ट पर रहने का निर्देश दिया गया है. इस बाबत प्रबंधन ने आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किया है.
निगम प्रबंधन ने तूफान के दौरान चलने वाली तेज हवाएं, थडरिंग को देखते हुए अपने सभी बिजली अफसरों एवं इंजीनियरों को कहा है कि राज्य के सभी सब स्टेशन में सभी इंजीनियर साजो-समान के साथ तैनात रहेंगे.
बिजली वितरण निगम रांची एरिया बोर्ड के जीएम संजय कुमार ने आदेश जारी कर कहा कि जो वर्तमान स्ट्रैंथ है, इसके अतिरिक्त आउटसोर्सिंग एजेंसियों पर्याप्त संख्या में मैन पावर की तैनाती सुनिश्चित कर लें. तूफान थमने के फौरन बाद वे अपने-अपने सब स्टेशन से मूव करेंगे ताकि तुरंत डैमेज कंट्रोल किया जा सका. सभी सब स्टेशन में साजो समान पर्याप्त मात्र में रखेंगे.
सब स्टेशन में अतिरिक्त कर्मियों की हुई तैनाती : आंधी-पानी के दौरान फाल्ट होने से बिजली व्यवस्था पर कम से कम प्रभाव पड़े इसके लिए अगले दो दिनों तक (तूफान के गुजर जाने तक) सभी तकनीकी बिजली कर्मियों को पूरी तरह से मुश्तैद रहने को कहा गया है. रांची विद्युत प्रक्षेत्र के जीएम संजय कुमार ने निर्देश दिया है कि जैसे ही तूफान की आशंका हो फौरन मेन सप्लाई बंद कर दी जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें