32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची हरमू चौक : हर किसी की नजरें ढूंढ़ रही थीं नरेंद्र मोदी को

रांची : शाम करीब छह बज रहे थे. हरमू चाैक पर सड़क के दोनाें ओर लोगों का हुजूम खड़ा था. सबकी नजरें अपने प्रधानमंत्री को ढूंढ़ रही थीं. हरमू मैदान से खेल-टहल कर सभी नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने को बेताब खड़े थे. बड़ी संख्या में महिलाएं भी पहुंची थीं. कोई पांव थकते नजर […]

रांची : शाम करीब छह बज रहे थे. हरमू चाैक पर सड़क के दोनाें ओर लोगों का हुजूम खड़ा था. सबकी नजरें अपने प्रधानमंत्री को ढूंढ़ रही थीं. हरमू मैदान से खेल-टहल कर सभी नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने को बेताब खड़े थे. बड़ी संख्या में महिलाएं भी पहुंची थीं.
कोई पांव थकते नजर नहीं आ रहा था. तभी अचानक हरमू चौक की तरफ हलचल बढ़ गयी और लाेग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. सबकी नजर एक साथ टिक गयी. लोगों ने देखा कि खुले रूफ में हाथ हिलाते और सबका अभिनंदन करते नरेंद्र मोदी का काफिला आता दिखा. भीड़ इतनी थी, संभाले नहीं संभल रही थी. पर, पुलिस भी पूरी तरह से डटी हुई थी. ताकि, लोग सड़क पर न आ जायें.
पापा! पापा! मैं भी देखूंगा मोदी अंकल को : खचाखच भीड़ से अलग एक परिवार खड़ा नरेंद्र मोदी को नजदीक आता देख रहा था. तभी बच्चा ने अपने पिता से कहा कि पापा! पापा! मैं भी मोदी अंकल को देखूंगा. मुझे भी गोदी में लो ना. तभी उसके पिता ने उसे गोद में उठा लिया.
डिस्प्ले होता रहा : हरमू चौक पर प्रचार वाहन भी लगाये गये थे, जिसमें माेदी के प्रचार का डिस्प्ले हो रहा था. चैनल के कैमरे व पार्टी की गाड़ी देखते ही लोग मोदी-मोदी चिल्लाने लगते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें